scorecardresearch
 

iPhone 14 लॉन्च से पहले iPhone 13 Mini पर डिस्काउंट, मिल रहा 21 हजार रुपये सस्ता, जानिए ऑफर

iPhone 13 Mini Discount: आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. iPhone 13 Mini पर आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं. इस फोन को आप लगभग 21 हजार रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं.

X
iPhone 13 Mini पर इतना है डिस्काउंट iPhone 13 Mini पर इतना है डिस्काउंट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • iPhone 13 Mini पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
  • एक्सचेंज ऑफर का उठा सकते हैं फायदा
  • स्मार्टफोन A15 Bionic चिपसेट के साथ आता है

नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो iPhone पर अच्छा खासा ऑफर मिल रहा है. iPhone 14 के लॉन्च से पहले आप iPhone 13 Mini को डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. यह स्मार्टफोन ना सिर्फ बैंक ऑफर और डिस्काउंट बल्कि एक्सचेंज ऑफर के साथ आ रहा है. यानी इस फोन पर कई सारे ऑफर मिल रहे हैं.

कई ऑफर्स होने का मतलब है डिवाइस को सस्ते में खरीदना. ऐपल की आधिकारिक साइट पर iPhone 13 Mini किसी खास ऑफर के साथ नहीं उपलब्ध है.

मगर कंपनी के प्रीमियम रिसेलर्स कुछ बेहतरीन ऑफर दे रहे हैं. इन ऑफर्स की बदौलत आप स्मार्टफोन को काफी कम प्राइस पर खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं इस पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स. 

iPhone 13 Mini पर क्या हैं ऑफर? 

इस स्मार्टफोन को आप 48,900 रुपये में खरीद सकते हैं. इस पर डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स मिल रहे हैं. वैसे तो ऐपल के इस छोटे फोन का बेस वेरिएंट 69,900 रुपये की कीमत पर आता है. यह कीमत इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है. 

हैंडसेट पर 4000 रुपये का कैशबैक HDFC Bank डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा है. कैशबैक के बाद फोन का प्राइस 65,900 रुपये हो जाता है. इस पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. हैंडसेट पर 17 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी है.

एक्सचेंज बोनस के बाद हैंडसेट की कीमत 48,900 रुपये हो जाती है. ध्यान रहे कि किसी भी डिवाइस की एक्सचेंज वैल्यू उसकी कंडीशन पर निर्भर पर करती है. फिलहाल 17 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर iPhone XR के 64GB स्टोरेज वेरिएंट पर मिल रहा है. 

क्या है इस फोन में खास? 

iPhone 13 Mini स्मार्टफोन iOS 15 के साथ आता है. हालांकि, कंपनी ने अब इसके लिए iOS 15.5 का अपडेट जारी कर दिया है. इसमें डुअस सिम का सपोर्ट मिलता है, जिसमें एक नैनो और दूसरा ई-सिम का ऑप्शन है. हैंडसेट A15 Bionic चिपसेट पर काम करता है. इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. 

फोन में 12MP का वाइड एंगल और 12MP का सेकेंडरी लेंस दिया गया है. फ्रंट में भी कंपनी ने 12MP का सेल्फी कैमरा दिया है. 5G कनेक्टिविटी वाले इस स्मार्टफोन में Super Retina XDR डिस्प्ले मिलता है. कंपनी की मानें तो हैंडसेट 17 घंटे के वीडियो प्लेबैक के साथ आता है.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें