scorecardresearch
 

Xiaomi आज पहली बार भारत में लॉन्च करने जा रहा है नए लैपटॉप

Xiaomi Mi Notebook और Mi Notebook Horizon एडिशन की लॉन्चिंग आज भारत में होने जा रही है. ऐसे देखें लाइव.

Xiaomi के नए लैपटॉप आज भारत में हो रहे हैं लॉन्च Xiaomi के नए लैपटॉप आज भारत में हो रहे हैं लॉन्च

Xiaomi Mi Notebook और Mi Notebook Horizon एडिशन की लॉन्चिंग आज भारत में होने जा रही है. ये शाओमी की ओर से भारत में पहले लैपटॉप्स होंगे. कंपनी ने पहले कई लैपटॉप्स चीन में लॉन्च किए हैं. फिलहाल इन लैपटॉप्स के बारे में ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई हैं. लेकिन अब तक जारी टीजर्स से थोड़े बहुत स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स मालूम हुए हैं.

शाओमी आज यानी 11 जून को इनके लिए डिजिटल इवेंट होस्ट करने जा रही है. इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के वेबसाइट पर होगी. साथ ही लाइव स्ट्रीमिंग को कंपनी के फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर भी देखा जा सकेगा.

ये भी पढ़ें: Realme Band के लिए नया अपडेट हुआ जारी, मिलेंगे कई नए फंक्शन

Mi Notebook के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात करें तो कंपनी ने शेयर किया था कि इस लैपटॉप में 10th gen Intel Core i7 प्रोसेसर होगा. साथ ही कंपनी ने ये भी जानकारी दी थी कि इसमें 12 घंटे की बैटरी मिलेगी. ये लैपटॉप फुल-HD डिस्प्ले के साथ आएगा. इसके अलावा इसमें स्लिम बेजल्स भी मिलेंगे.

Mi Notebook Horizon एडिशन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 14-इंच फुल-HD बेजल-लेस स्क्रीन दिए जाने की उम्मीद है. मिली जानकारी के मुताबिक ये SSD स्टोरेज और DTS ऑडियो सपोर्ट के साथ आएगा. इस लैपटॉप में भी 10th gen Intel Core i7 प्रोसेसर दिया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें