scorecardresearch
 

अगस्त में होगी Realme Buds 3 की लॉन्चिंग, लैपटॉप्स भी हो सकते हैं लॉन्च

Realme Buds 3 को इसी महीने लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी कंपनी के इंडिया सीईओ माधव सेठ ने आस्कमाधव के लेटेस्ट एपिसोड में दी है.

Photo For Representation Photo For Representation

Realme Buds 3 को इसी महीने लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी कंपनी के इंडिया सीईओ माधव सेठ ने आस्कमाधव के लेटेस्ट एपिसोड में दी है. नए वायर्ड ईयरबड्स को पिछले साल लॉन्च हुए Realme Buds के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. माधव ने ये भी जानकारी दी है कि कंपनी रियलमी लैपटॉप्स भी लाने की तैयारी कर रही है. साथ ही कंपनी वियरेबल बाजार में विस्तार करने की तैयारी कर रही है. कंपनी हाई-एंड स्मार्टवॉच और एक्टिव नॉयज कैंसेलेशन (ANC) सपोर्ट वाले ईयरबड्स भी लाने की तैयारी कर रही है.

लगभग 12 मिनट के नए वीडियो सेशन में सेठ ने भारतीय बाजार के लिए कंपनी के रोडमैप को लेकर कुछ जानकारियां दीं. एग्जीक्यूटिव ने कहा कि Realme Buds 3 को एक अलग तरीके से उतारा जाएगा और ये अपनी सीरीज में यूनिक होगा. लेकिन ये साफ नहीं है कि क्या नए वायर्ड ईयरबड्स अपने पुराने मॉडल की तरह एफोर्डेबल होंगे? पुराने मॉडल को भारत में 599 रुपये में लॉन्च किया गया था.

ये भी पढ़ें: WhatsApp होगा अब और भी मजेदार,जल्द मिल सकते हैं नए इमोजी

Realme Buds 3 के अलावा सेठ ने वीडियो में कहा है कि कंपनी भारत में लैपटॉप लॉन्च करने के ऑप्शन को कंसीडर कर रही है. रियलमी की प्रतिद्वंदी कंपनियों Honor और Xiaomi ने पहले ही लैपटॉप मार्केट में एंट्री ले ली है. Honor ने MagicBook 15 नाम के अपने पहले लैपटॉप को इसी हफ्ते भारतीय बाजार में लॉन्च किया है.

सेठ ने कंपनी द्वारा नई स्मार्टवॉच लाने की तैयारी में भी बात की. सेठ ने कहा कि नई वॉच में मौजूदा रियलमी वॉच की तुलना में काफी अपग्रेड देखने को मिलेंगे और ये एक हाई-एंड स्मार्टवॉच होगी. इसके अलावा कंपनी के इंडिया सीईओ ने एक नए रियलमी बड्स मॉडल की तरफ भी ईशारा किया. इसे ANC सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, इसके बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें