scorecardresearch
 

50MP सेल्फी कैमरा और कलर चेंज होने वाले बैक पैनल के साथ Vivo का ये फोन आज होगा लॉन्च

Vivo V25 Launch: कंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo V25 को आज लॉन्च करेगी. इस फोन में कैमरा पर फोकस किया गया है. ये स्मार्टफोन 50MP सेल्फी कैमरा के साथ आएगा. इसके अलावा इस फोन का बैक पैनल भी कलर चेंज टेक्नोलॉजी के साथ आएगा. इससे फोन के बैक का कलर बदल जाएगा.

X
Vivo V25
Vivo V25

Vivo V25 को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा. इससे पहले कंपनी Vivo V25 के प्रो वर्जन को पेश कर चुकी है. Vivo V25 Pro को पिछले महीने भारत में पेश किया गया था. दोनों फोन्स में कई फीचर्स एक जैसे ही दिए गए हैं. 

कंपनी ने इसकी कई डिटेल्स के बारे में जानकारी भी शेयर की है. Vivo India की वेबसाइट के अनुसार, Vivo V25 में 50-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस सेल्फी कैमरा दिया गया है. जबकि इसमें 64-मेगापिक्सल का नाइट कैमरा दिया गया है. ये ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आता है. 

Vivo V25 लॉन्च डिटेल्स 

जैसा की ऊपर बताया गया है Vivo V25 को आज लॉन्च किया जाएगा. इस फोन को आज दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा. इसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के जरिए लॉन्च किया जाएगा. टीजर के अनुसार, इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के दौरान शुरू हो सकती है. 

Vivo V25 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V25 में 6.44-इंच का FullHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसका रिफ्रेश रेट 90Hz का हो सकता है. कंपनी का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 900 प्रोसेसर के साथ आ सकता है. 

इसका मतलब इसमें 5G कनेक्टिविटी दी जा सकती है. इस फोन के साथ 12GB तक का रैम और 256GB तक की इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है. Extended RAM फीचर से आप फोन के रैम को 20GB तक बढ़ा सकते हैं. 

इसके बैक पर तीन कैमरे दिया गया है. कंपनी ने कन्फर्म किया है कि इसका प्राइमरी कैमरा 64-मेगापिक्सल का होगा. एक रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है. इसमें 4500mAh की बैटरी 44W चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें