scorecardresearch
 

कलर-चेंज होने वाले बैक पैनल के साथ Vivo V25 5G लॉन्च, Flipkart सेल में होगी बिक्री, जानें कीमत और फीचर्स

Vivo V25 5G Launched in India: Vivo ने अपने लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. इस फोन को खास सेल्फी लवर्स के लिए पेश किया गया है. कंपनी ने इसमें 50-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है. इसके बैक पर कलर चेंजिंग पैनल दिया गया है. जानिए इसकी दूसरी डिटेल्स.

X
Vivo V25
Vivo V25

Vivo V25 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. ये कंपनी का लेटेस्ट 5G फोन है. Vivo V25 में वॉटरड्रॉप नॉच स्क्रीन दी गई है. इसके बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने Vivo V25 Pro लॉन्च किया था. 

Vivo V25 के बैक पैनल पर कलर-चेंजिंग Flourite AG ग्लास दिया गया है. ये बैक पैनल Vivo V25 Pro जैसा ही है. ये स्मार्टफोन 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, MediaTek Dimensity 900, 50MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है. 

Vivo V25 की कीमत और उपलब्धता

Vivo V25 को भारत में 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है. ये कीमत इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए है. जबकि इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए आपको 31,999 रुपये खर्च करने होंगे. 

इस हैंडसेट को Surfing Blue और Elegant Black कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इसकी सेल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और वीवो के ऑनलाइन स्टोर के जरिए की जाएगी. आप Vivo V25 को प्री-बुक भी कर सकते हैं. 

इसे फ्लिपकार्ट, वीवो की साइट के अलावा Reliance Digital, Croma, Vijay Sales, Poorvika, Sangeetha और दूसरे पार्टनर स्टोर्स से प्री-बुक किया जा सकता है. प्री-बुकिंग कस्टमर्स को ICICI Bank या SBI कार्ड्स के साथ 10 परसेंट तक का कैशबैक दिया जाएगा. इसके अलावा 2000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जाएगा. इस फोन को 23 सितंबर से शुरू होने वाली फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में बेचा जाएगा. 

Vivo V25 के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V25 में 6.44-इंच की full HD+ AMOLED स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट और वॉटरड्रॉप नॉच के साथ दिया गया है. इस फोन में MediaTek Dimensity 900 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 256GB तक की मेमोरी दी गई है जिसे microSD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. 

ये फोन Android 12 OS बेस्ड Funtouch 12 पर काम करता है. इसमें 8GB तक रैम बढ़ाने का भी ऑप्शन दिया गया है. इससे फोन के रैम को बढ़ाकर 20GB तक किया जा सकता है. इससे बेहतर मल्टी-टास्किंग हो पाएगी. 

Vivo V25 में 4,500mAh की बैटरी 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, Bluetooth 5.2, dual-band Wi-Fi, GPS और एक USB Type-C पोर्ट दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 64-मेगापिक्सल का है. इसके साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और एक 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें