scorecardresearch
 

Samsung ने चुपचाप लॉन्च किया अपना सस्ता फोन, 20MP सेल्फी कैमरा के अलावा ये है खास, जानें कीमत

Samsung Galaxy M32 Prime Edition को कंपनी ने ई-कॉमर्स साइट Amazon पर लिस्ट कर दिया है. इस फोन को ऑफर में 10 हजार रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है. इसके स्मार्टफोन के साथ Amazon प्राइम मेंबरशिप फ्री में दिया जा रहा है. जानिए इस सस्ते फोन की दूसरी डिटेल्स.

X
Samsung Galaxy M32 Prime Edition को ऐमेजॉन पर किया गया लिस्ट
Samsung Galaxy M32 Prime Edition को ऐमेजॉन पर किया गया लिस्ट

Samsung Galaxy M32 Prime Edition को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. ये Samsung Galaxy M31 Prime Edition का अपग्रेडेड वर्जन है. सैमसंग के Galaxy M32 Prime Edition को कंपनी ने ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर लिस्ट कर दिया है. 

Samsung Galaxy M32 Prime Edition की कीमत

Samsung Galaxy M32 Prime Edition को दो वैरिएंट्स में पेश किया गया है. इसके बैस वैरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसकी कीमत 11,499 रुपये रखी गई है. जबकि दूसरे वैरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसकी कीमत 13,499 रुपये रखी गई है. 

इस फोन को प्राइम ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध करवाया गया है. कंपनी इस फोन पर ऑफर भी दे रही है. क्रेडिट कार्ड से इस फोन को खरीदने पर 1500 रुपये का EMI डिस्काउंट दिया जाएगा. इससे यूजर्स Galaxy M32 Prime Edition को 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. 

Samsung Galaxy M32 Prime Edition के साथ यूजर्स को 3 महीने के लिए Amazon Prime मेंबरशिप भी दी जाती है. ये ऑफर केवल नॉन-प्राइम मेंबर के लिए है. 

Samsung Galaxy M32 Prime Edition के स्पेसिफिकेशन्स 

Samsung Galaxy M32 Prime Edition में 6.4-इंच की AMOLED स्क्रीन Infinity-U नॉच के साथ दी गई है. ये Full HD+ रेज्योलूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 64-मेगापिक्सल का है. इसके साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, एक 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है.

फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 20-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. ये स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 चिपसेट के साथ आता है. इसमें 6,000mAh की बैटरी 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें