scorecardresearch
 

Galaxy Note 20 के लिए कंपनी के मिले 5 लाख रजिस्ट्रेशन, बिक्री 28 अगस्त से, जानें ऑफर्स..

सैमसंग ने दावा किया है कि कंपनी को Galaxy Note 20 के लिए इस बार पिछले साल के मुकाबले डबल रजिस्ट्रेशन मिले हैं. बता दें कि Galaxy Note 20 सीरीज का टॉप मॉडल 1 लाख से ऊपर का है.

Galaxy Note 20 Ultra Galaxy Note 20 Ultra

सैमसंग ने हाल ही में भारत में अपने फ़्लैगशिप नोट सीरीज Galaxy Note 20 पेश किया है. कंपनी ने दावा किया है अब तक भारत में Galaxy Note 20 सीरीज़ के स्मार्टफोन्स के लिए 5 लाख प्री बुकिंग मिले हैं.

पिछले हफ़्ते कंपनी ने Galaxy Note 20 सीरीज़ के लिए भारत में प्री बुकिंग लेने शुरू किए थे. कंपनी ने ये भी कहा है कि पिछले साल Galaxy Note 10 सीरीज़ के लिए कंपनी को 2.5 लाख प्री बुकिंग मिले थे.

सैमसंग इंडिया मोबाइल बिज़नेस के डायरेक्टर आदित्य बब्बर ने कहा है कि लेटेस्ट नोट सीरीज़ के लिए अच्छा रेस्पॉन्स देखने को मिल रहा है और पिछले साल के मुताबले इस बार रजिस्ट्रेशन डबल हो गया है.

सैमसंग ने कहा है कि Galaxy Note 20 स्मार्टफोन्स मेड इन इंडिया होंगे और इनकी बिक्री भारत में 28 अगस्त से शुरू होगी. फ़िलहाल इसके लिए प्री बुकिंग कराई जा सकती है.

ग़ौरतलब है कि भारत में Galaxy Note 20 सीरीज़ की शुरुआती कीमत 77,999 रुपये है. टॉप वेरिएंट Galaxy Note 20 Ultra भारत में 1,04,999 रुपये में उपलब्ध है.

यहां क्लिक करके आप इस स्मार्टफ़ोन के प्री बुकिंग ऑफ़र के बारे में जान सकते हैं

हाल ही में सैमसंग ने भारत में Galaxy Note 20 सीरीज़ का नय वेरिएंट भी लॉन्च किया है. हालांकि स्पेसिफिकेशन्स में कोई बदलाव नहीं हैं सिर्फ़ नया कलर वेरिएंट है जो ब्लू है.

Galaxy Note 20 Ultra 5G की बात करें तो ये इसका टॉप मॉडल लाख रुपये से ज़्यादा का है. ऐसे में ये दूसरे प्रीमियम स्मार्टफोन्स के साथ कैसे मुक़ाबला करेगा ये फ़ोन की बिक्री होने के बाद ही पता चलेगा. क्योंकि भारत में अब ऐपल के अलावा कई और कंपनियां भी प्रीमियम कैटिगरी में तेज़ी से अपने स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें