scorecardresearch
 

Redmi Note 10 Pro की डीटेल्स लीक, मिल सकते हैं ये फीचर्स

Xiaomi आने वाले समय में Note सीरीज का अगला स्मार्टफोन Redmi Note 10 Pro लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफोन की डीटेल्स लीक हुई हैं.

Redmi note 9 pro Redmi note 9 pro
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Redmi Note 10 Pro की कुछ डीटेल्स लीक हुई हैं, इसमें SD732G मिल सकता है.
  • Redmi Note 10 Pro में 5,050mAh बैटरी होने की उम्मीद है.

Redmi Note 10 Pro के स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो गए है. इससे पहले Redmi Note 10 Pro को FCC की वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था. खबरों की माने तो इस फोन में Qualcomm Snapdragon 732G का प्रोसेसर हो सकता है. 


SD 732 प्रोसेसर के अलावा इस स्मार्टफोन में 5,050mAH की पावरफुल बैटरी हो सकती है. ये लीक तब सामने आया है जब फोन को एक दिन पहले FCC की वेबसाइट पर देखा गया था.


ये इस बात की ओर इशारा करता है कि Redmi Note series पर काम कर रहा है. अभी Redmi Note 9 series का लाइनअप चल रहा है. इसके सक्सेसर को Redmi Note 10 series कहा जा सकता है. 

XiaomiUI के Telegram ग्रुप पर एक यूजर ने दावा किया है कि Redmi Note 10 Pro का कोडनेम ‘sweet’ रखा गया है. इस फोन में IPS LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. 


इस स्मार्टफोन प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का Samsung S5KGW2 सेंसर के साथ आएगा. इसके अलावा इसमें एक ultra-wide सेंसर, एक macro कैमरा और एक depth सेंसर भी रहेगा. खबरों के मुताबिक Redmi Note 10 Pro का भारतीय वर्जन NFC को सपोर्ट नहीं करेगा. इसका कोडनेम कंपनी ने ‘sweetin’ रखा है.


लीक तब सामने निकल कर आई है जब फोन को FCC की वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था. जिसमें 4G GSM के साथ, LTE, WCDMA नेटवर्क सपोर्ट करने की बात कही गई. इसके अलावा ये dual-band Wi-Fi, Bluetooth, NFC, और FM Radio को भी सपोर्ट करेगा. Redmi Note 10 Pro को FCC की वेबसाइट पर MIUI 12 out-of-the-box के साथ लिस्ट किया गया है.


Redmi Note 10 Pro को अन्य सार्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया है. जिसमें European Economic Commission, Singapore's IMDA और Malaysia's MCMC शामिल है. सभी साइट पर मॉडल नंबर M2101K6G के साथ लिस्ट किया गया है. जिसे Redmi Note 10 Pro माना जा रहा है. अभी तक ये साफ नहीं है कि कंपनी कब इसे लॉन्च करेगी. कंपनी की तरफ से ऑफिसियली इस पर कोई जानकारी नहीं दी गई है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें