scorecardresearch
 

Redmi K20, Redmi K20 Pro के लिए अल्फा सेल आज, जानें विस्तार से

अपकमिंग Redmi K20 और K20 Pro स्मार्टफोन्स के लिए शाओमी द्वारा आज अल्फा सेल का आयोजन किया जाना है.

Alpha Sale Banner Alpha Sale Banner

Xiaomi भारत में अपने बहुप्रतिक्षित Redmi K20 और K20 Pro स्मार्टफोन्स को 17 जुलाई को लॉन्च करेगा. हालांकि इससे पहले ही कंपनी Redmi K20 और K20 Pro फैन्स के लिए अल्फा सेल का आयोजन करने जा रही है. यहां फैन्स अर्ली ऐक्सेस सेल के लिए रजिस्टर होने के लिए पार्टिसिपेट कर सकते हैं. अल्फा सेल की शुरुआत आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और शाओमी की वेबसाइट पर होगी. हालांकि अर्ली ऐक्सेस सेल की शुरुआत 17 जुलाई को 8pm से होगी.

Redmi K20 और K20 Pro अल्फा सेल के जरिए सीमित ग्राहकों को दूसरों से पहले Redmi K20 या K20 Pro उपलब्ध होगा. अल्फा सेल के लिए पार्टिसिपेट करने वाले ग्राहकों को अर्ली ऐक्सेस सेल के लिए रजिस्ट्रेशन के लिए टोकन अमाउंट देना होगा. ग्राहक बची हुई राशि का भुगतान 17 जुलाई को Redmi K20 और K20 Pro की कीमत का खुलासा होने के बाद करना होगा.

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन:

अल्फा सेल में हिस्सा लेने के लिए केवल आपको आज यानी 12 जुलाई को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट या शाओमी की वेबसाइट का रूख करना होगा. जैसे ही अल्फा सेल की शुरुआत होगी, उसके बाद आपको अपने आप को अर्ली ऐक्सेस सेल के लिए रजिस्टर करने के लिए 855 रुपये का इलेक्ट्रॉनिक गिफ्ट वाउचर (EGV) लेना होगा.

फ्लिपकार्ट पर जानकारी दी गई है कि अल्फा सेल स्टॉक खाली होने तक जारी रहेगी. ऐसे में Redmi K20 और K20 Pro को जल्द से जल्द लेने के इच्छुक सेल शुरू होते ही फौरन अपने आपको रजिस्टर करें. अगर आप आज EGV लेने में सफल होते हैं तो आपको अर्ली ऐक्सेस सेल के दौरान निश्चित तौर पर Redmi K20 या K20 Pro को खरीदने का मौका मिलेगा. हालांकि ये बेहतर होगा कि आप सेल से जुड़े बाकी नियम और शर्त वेबसाइट पर जाकर पढ़ लें. क्योंकि EGV 17 जुलाई के बाद अगली सेल में डिवाइस लेने की गारंटी नहीं देता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें