scorecardresearch
 

Flipkart से होगी Realme C15, C12 की बिक्री, 18 को है लॉन्चिंग

Realme C15 और Realme C12 को भारत में 18 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. इनकी लॉन्चिंग दोपहर 12:30 बजे से भारत में होगी.

Realme C12-C15 Banner, credit- Realme Realme C12-C15 Banner, credit- Realme

Realme C15 और Realme C12 को भारत में 18 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. इनकी लॉन्चिंग दोपहर 12:30 बजे से भारत में होगी. फिलहाल लॉन्च से पहले इन्हें फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है. ऐसे में ये तय है कि लॉन्च होने के बाद इनकी बिक्री फ्लिपकार्ट से ही की जाएगी और हर बार की तरह ये डिवाइसेज रियलमी की आधिकारिक पर भी मौजूद होंगे.

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर इनके टीजर बैनर्स जारी किए हैं. इससे ये पता चला है कि दोनों ही स्मार्टफोन्स फिजिकल रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और 6,000mAh की बैटरी के साथ आएंगे. साथ ही इनमें स्क्वायर शेप में कैमरा मॉड्यूल भी होगा. इनके अलावा इनमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें: प्राइवेसी फोकस्ड ऐप Telegram में आ रहा है WhatsApp जैसा ये फीचर

Realme C15 को पहले ही इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है. ऐसे में इसे लेकर काफी जानकारियां मौजूद हैं, लेकिन Realme C12 भारत से ही ग्लोबल डेब्यू होगा. Realme C12 के लिए जारी किेए गए टीजर इमेज से ये जानकारी मिली है कि इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा और इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का होगा. साथ ही इसमें 10W चार्जिंग सपोर्ट और फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. ये स्मार्टफोन ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

Realme C15 को इंडोनेशिया में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर, Realme UI, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 13MP प्राइमरी कैमरे के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप, 8MP सेल्फी कैमरा और 6,000mAh की बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें