scorecardresearch
 

POCO M3 की डीटेल्स लीक, 24 नवंबर को किया जाएगा लॉन्च

POCO M3 Leak: 24 नवंबर को पोको का नया स्मार्टफ़ोन ग्लोबल लॉन्च हो रहा है. इसके बाद ये भारत में भी लॉन्च किया जाएगा, क्योंकि Xiaomi के लिए भारत मुख्य मार्केट है.

Photo for representation Photo for representation
स्टोरी हाइलाइट्स
  • POCO M3 में Qualcomm का प्रोसेसर होगा और 48MP प्राइमरी कैमरा होगा.
  • POCO M3 में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया जा सकता है.

POCO M3 इसी महीने लॉन्च हो रहा है. इस स्मार्टफ़ोन के लिए कंपनी ने टीज़र जारी कर दिया है. लॉन्च 24 नवंबर को है, लेकिन इससे पहले इस फ़ोन से जुड़ी कुछ ख़ास जानकारियाँ लीक हो गई हैं.

POCO M3 का टीज़र पोको ग्लोबल हैंडल से शेयर किया गया है और कंपनी के प्रॉडक्ट मैनेजर ने भी इसे शेयर किया है. 24 नवंबर को  ये ग्लोबल लॉन्च हो रहा है और इसके बाद ये भारत आ सकता है.

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने POCO M3 के लीक्ड स्पेसिफिकेशन्स शेयर किया है. इसके मुताबिक़ POCO M3 का मॉडल नंबर M2010J19CG होगा और इसे उन्होंने बेंचमार्क लिस्टिंग पर देखा है.

POCO M3 में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया जाएगा. इस फोन की बैटरी 6,000mAh की होगी और इसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा.

POCO M3 की डिस्प्ले 6.53 इंच की होगी और इसमें वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया जाएगा. इस स्मार्टफ़ोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है. हालाँकि इसमें टोटल तीन से चार रियर कैमरे दिए जा सकते हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

भारत में POCO स्मार्टफ़ोन पॉपुलर हैं और ये कंपनी Xiaomi के तहत ही आती है. आक्रामक क़ीमत पर हाई एंड स्पेसिफिकेशन्स के साथ ये फ़ोन लॉन्च करने के लिए पॉपुलर हैं.

POCO M3 की भी क़ीमत उसी हिसाब से रखना चाहेगी. चूँकि भारतीय मार्केट में अब माइक्रोमैक्स की भी वापसी हो चुकी है, इसलिए चीनी कंपनियों के बीच और भी प्रतिस्पर्धा बढ़ने की उम्मीद है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें