scorecardresearch
 

26 सितंबर को लॉन्च हो रहा है OnePlus 7T, कंपनी ने बताई खासियत

OnePlus 7T इसी महीने लॉन्च होगा. इसके साथ दूसरा वेरिएंट भी लॉन्च हो सकता है. कंपनी ने कहा है कि अगले OnePlus प्रोडक्ट में 90Hz रिफ्रेश वाली डिस्प्ले दी जाएगी. 

Representational Image Representational Image

  • OnePlus का इवेंट 26 सितंबर को दिल्ली में होगा.
  • ये ग्लोबल इवेंट होगा और इसी दिन OnePlus 7T आएगा.

26 सितंबर को नई दिल्ली में OnePlus एक बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रहा है. इस दौरान कंपनी OnePlus 7T लॉन्च करेगी. ये ग्लोबल इवेंट दिल्ली, न्यू यॉर्क और लंदन में एक साथ आयोजित किया जाएगा. कंपनी ने जो जानकारी शेयर की है उसके मुताबिक इस बार भी 90Hz डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे.

कंपनी ने कहा है कि OnePlus 7 Pro के साथ OnePlus ने 90Hz का Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया और अब एक बार फिर से इसी तरह की डिस्प्ले वाला प्रोडक्ट लॉन्च किया जाएगा जो ‘Fast and Smooth’ होगा.

OnePlus के फाउंडर और CEO Pete Lau ने कहा है, ‘OnePlus हमेशा से दुनिया को बेस्ट टेक्नॉलजी देना चाहता है और इसमें फास्ट और स्मूद एक्सपीरिएंस शामिल है. हम प्रोजक्ट्स शेयर करने के लिए लॉन्च इवेंट आयोजित कर रहे हैं. हम अपने फैन्स को इस दौरान स्पेशल सरप्राइज भी देना चाहते हैं’

कंपनी इस दौरान एक नहीं, बल्कि एक से ज्यादा प्रोडक्ट लॉन्च करेगी. OnePlus TV का टीजर पहले ही जारी किया जा चुका है और कंपनी ने पहले ही कहा था कि इसे भारत में सबसे पहले लॉन्च किया जाएगा.

OnePlus 7T के टॉप वेरिएंट में Qualcomm Snapdragon 855+ प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले भी दी जाएगी. OnePlus 7T में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है जिसमें प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा. दूसरा 12 मेगापिक्सल का जबकि तीसरा कैमरा ऑप्टिक जूम के लिए होगा. इस स्मार्टफोन में 3800mAh की बैटरी दी जा सकती है.

बताया जा रहा है कि OnePlus 7T को दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा. एक वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB की इंटर्नल स्टोरेज होगी जबकि दूसरे वेरिएंट में 10GB रैम दिया जा सकता है. ये स्मार्टफोन Android 10 बेस्ड Oxygen OS पर चलेगा.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें