scorecardresearch
 

Nothing Phone 1 की लॉन्च डेट और कीमत लीक, क्या iPhone को दे पाएगा टक्कर? जानिए डिटेल्स

Nothing Phone 1 Leaks: वनप्लस के बाद Carl Pei अब Nothing ब्रांड के तहत एक स्मार्टफोन लॉन्च करने वाले हैं. कंपनी इस फोन को एंड्रॉयड सेगमेंट का iPhone बनाना चाहती है. अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और कीमत लीक हुई है. आइए जानते हैं क्या होगा इसमें खास.

X
Nothing Phone 1-Ben Geskin Nothing Phone 1-Ben Geskin
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Nothing Phone (1) में मिलेगी वायरलेस चार्जिंग
  • फोन भारत में Flipkart पर उपलब्ध होगा
  • डिवाइस एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Nothing OS के साथ आएगा

एंड्रॉयड स्मार्टफोन बाजार में जल्द ही एक नए प्लेयर की एंट्री होने वाली है. इस साल की शुरुआत में Nothing ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन की घोषणा की है. इस फोन का नाम Nothing Phone (1) होगा. हालांकि, कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और फीचर्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

भारत में यह फोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन को लेकर पिछले कुछ दिनों से कई लीक रिपोर्ट्स आ चुकी है. अब Nothing Phone (1) के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत की नई जानकारी सामने आई है. आइए जानते हैं फोन की खास बातें. 

Nothing Phone (1) डिजाइन 

पिछले कुछ दिनों से Nothing के फाउंडर Carl Pei ने अपकमिंग फोन के डिजाइन को टीज करना शुरू किया है. उन्होंने ट्विटर पर फोन के डिजाइन को लेकर कुछ डिटेल्स शेयर की हैं. हालांकि, फोन का फाइनल डिजाइन कैसा होगा इसकी अभी जानकारी नहीं है. इसका कोई रेंडर भी सामने नहीं आया है. 

लॉन्च डेट और प्राइस हुए लीक 

फोन के फीचर्स के साथ इसके डिजाइन और प्राइस की डिटेल भी सामने आई है. लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो Nothing Phone (1) जुलाई महीने में लॉन्च होगा. कंपनी ग्लोबल मार्केट में फोन को 21 जुलाई को लॉन्च कर सकती है.

हालांकि, रिपोर्ट में यह साफ नहीं है कि फोन उपलब्ध कब तक होगा. उम्मीद है कि जुलाई के अंत तक फोन बिक्री के लिए भी उपलब्ध होगा. वहीं यूरोपी बाजार में इसकी कीमत 500 यूरो (लगभग 41,500 रुपये) हो सकती है. 

क्या होंगे फीचर्स? 

फोन के फीचर्स को लेकर अभी ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है. Nothing Phone (1) में यूजर्स को एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड कस्ट स्किन मिलेगी. कंपनी ने इसका लॉन्चर भी जारी कर दिया है. इस पर आप Nothing OS की झलक देख सकते हैं.

स्मार्टफोन Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है. इसमें वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा. कंपनी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ ऐपल को टक्कर देने की प्लानिंग में है. फोन की अनाउंसमेंट के वक्त कंपनी ने इसकी जानकारी दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;