scorecardresearch
 

108MP कैमरे के साथ आज लॉन्च होगा Mi Note 10, ऐसे देखें LIVE

Mi Note 10 को आज आधिकारिक तौर पर स्पेन में लॉन्च किया जाएगा. शाओमी द्वारा मैड्रिड में एक प्रेस इवेंट होस्ट किया जा रहा है, जहां कंपनी इंटरनेशनल मार्केट के लिए स्मार्टफोन को पेश करेगी.

Mi Note 10 Product Launch Banner Mi Note 10 Product Launch Banner

  • स्पेन में आज है Xiaomi का इवेंट
  • इवेंट की शुरुआत 4 PM IST से होगी

Mi Note 10 को आज आधिकारिक तौर पर स्पेन में लॉन्च किया जाएगा. शाओमी द्वारा मैड्रिड में एक प्रेस इवेंट होस्ट किया जा रहा है, जहां कंपनी इंटरनेशनल मार्केट के लिए स्मार्टफोन को पेश करेगी. माना जा रहा है कि Mi Note 10, Mi CC9 Pro का ही ग्लोबल वेरिएंट होगा. Mi CC9 Pro को चीन में मंगलवार को लॉन्च किया गया था. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि शाओमी इस इवेंट में Mi Note 10 Pro को भी लॉन्च कर सकता है.

Mi Note 10 के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत 11:30am (4pm IST) को होगी. साथ ही इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग फेसबुक और ट्विटर पर की जाएगी. जैसा कि हमने ऊपर बताया कि लॉन्च इवेंट को मैड्रिड रखा गया है.

Mi Note 10 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो पूरी संभावना है कि ये Mi CC9 Pro का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा. इसमें  6.47-इंच फुल-HD+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर और 8GB तक रैम दिया जा सकता है. शाओमी ने पहले ही इसमें 108MP पेंटा कैमरा सेटअप दिए जाने की जानकारी साझा कर दी थी.

इस कैमरा सेटअप में 108MP प्राइमरी शूटर, एक 20MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2X ऑप्टिकल जूम के साथ 12MP कैमरा, 50x डिजिटल जूम सपोर्ट के साथ 8MP कैमरा और एक मैक्रो कैमरा दिया गया है. वहीं फ्रंट में यहां 32MP का कैमरा दिया गया है. दूसरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 30w फास्ट चार्जिंग के साथ 5,260mAh की बैटरी दी जा सकती है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें