scorecardresearch
 

iPhone XR पर मिल रही है जबरदस्त छूट, ऐसे उठाएं फायदा

Apple के iPhone XR पर एक स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है, जिसके तहत अब इसे 53,900 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है.

iPhone XR iPhone XR

Apple अपने सबसे किफायती स्मार्टफोन iPhone XR पर एक स्पेशल डिस्काउंट दे रहा है. इस साल अप्रैल के महीने में कंपनी ने iPhone XR के लिए एक प्रमोशनल ऑफर की घोषणा की थी. इसके तहत कूपर्टीनो बेस्ड कंपनी ने iPhone XR पर 17,001 रुपये की छूट देने की घोषणा की थी. इस स्मार्टफोन को 2018 में नवंबर में 76,900 रुपये में लॉन्च किया गया था. हालांकि कीमत में कटौती के बाद iPhone XR (64GB) की बिक्री 59,900 रुपये में हो रही है. वहीं 128GB मॉडल को 64,900 रुपये में सेल किया जा रहा है.

इस हफ्ते की शुरुआत में iPhone XR पर ऑफर के तहत HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ 10 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा था. हालांकि ये ऑफर फिलहाल उपलब्ध नहीं है. हालांकि इस बार 10% एडिशनल डिस्काउंट का फायदा SBI ग्राहक उठा सकते हैं. जो ग्राहक SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड से इस स्मार्टफोन को खरीदेंगे उन्हें 10 प्रतिशत डिस्काउंट का फायदा मिलेगा. ऐसे में ग्राहक 64GB वाले बेस वेरिएंट को 53,900 रुपये में खरीद पाएंगे.

पुराने HDFC बैंक ऑफर की ही तरह ये SBI वाला नया ऑफर ऑफलाइन एक्सक्लूसिव है. 10 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर का लाभ देशभर के चुनिंदा ऐपल अधिकृत रिसेलर स्टोर्स से लिया जा सकता है. साथ ही ग्राहक बजाज फाइनेंस लिमिटेड, HDFC बैंक कंज्यूमर लोन और IDFC फर्स्ट बैंक के साथ नो-कॉस्ट EMI ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं. फिलहाल इस ऑफर के लिए कोई लिमिट नहीं रखी गई है, ये स्टॉक खत्म होने तक जारी रहेगा.  

यहां एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ग्राहकों को दिया जा रह है. iPhone 7 Plus पर एक्सचेंज डिस्काउंट 20,000 रुपये है, वहीं iPhone 6 के लिए ये 8,000 रुपये है. साथ ही यहां एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स पर भी एक्सचेंज डिस्काउंट उपलब्ध है. साथ ही आपको ये भी बता दें हाल ही में 48 घंटों वाले ऐमेजॉन प्राइम डे सेल में iPhone XR को 50,000 रुपये की स्पेशल कीमत में उपलब्ध कराया गया था. हालांकि स्टॉक कुछ ही समय में खत्म हो गया था.   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें