scorecardresearch
 
मोबाइल

डुअल कैमरा सेटअप के साथ Micromax का ये नया फोन भारत में 30 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें खास बातें

Micromax In 2b
  • 1/6

Micromax In 2b स्मार्टफोन को भारत में 30 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी कंपनी की ओर से दी गई है. फोन का टीजर फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया है. ऐसे में साफ है कि लॉन्च के बाद इसकी बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से ही की जाएगी. साथ ही यहां इस अपकमिंग फोन के कुछ फीचर्स भी बताए गए हैं.

Micromax In 2b
  • 2/6

फिलहाल लॉन्च से पहले Micromax In 2b का डिजाइन भी सामने आ गया है. इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले और बॉटम में जरा सा चिन दिया गया है. इसके रियर में रेक्टेंगुलर शेप वाले कैमरा मॉड्यूल में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है.

Micromax In 2b
  • 3/6

फ्लिपकार्ट पर Micromax In 2b के लिए एक डेडिकेटेड पेज बनाया गया है. माइक्रोमैक्स ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि भारत में नए स्मार्टफोन को 30 जुलाई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इसे फ्लिपकार्ट और Micromaxinfo.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

Micromax In 2b
  • 4/6

जारी टीजर के मुताबिक Micromax In 2b ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा. फिंगरप्रिंट सेंसर इस फोन के रियर में दिया गया है. वॉल्यूम और पावर बटन्स स्क्रीन के राइट साइड पर मौजूद हैं. टीजर में बताया गया है कि ये हाई पावर प्रोसेसर के साथ आएगा. साथ ही Mali G52 GPU मिलेगा.

Micromax In 2b
  • 5/6

अपकमिंग Micromax In 2b 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा. कंपनी का दावा है कि इससे 160 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक मिलेगा. साथ ही 20 घंटे का वेब ब्राउजिंग और 15 घंटे की वीडियो स्ट्रीमिंग भी. टीजर से केवल यही कुछ बातें सामने आ पाई हैं.

Micromax In 1b
  • 6/6

माइक्रोमैक्स का ये अपकमिंग फोन पिछले साल लॉन्च हुए Micromax In 1b का अपग्रेड होगा. इस फोन को पिछले साल MediaTek Helio G35 प्रोसेसर, डुअल कैमरा सेटअप और 5,000mAh बैटरी के साथ उतारा गया था. इसकी कीमत 6,999 रुपये रखी गई थी. नया फोन भी इसी रेंज में उतारा जा सकता है.