scorecardresearch
 

Tennis Players Fight: टेनिस कोर्ट में ही भिड़ गए खिलाड़ी, जमकर हुई गाली-गलौज, सामने आया मारपीट का VIDEO

टेनिस कोर्ट में ही दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. उनके बीच जमकर गाली गलौज हुई. इसके बाद मारपीट भी हुई. हाथापाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह घटना ओपन डी ऑरलियन्स चैलेंजर टूर्नामेंट के दौरान राउंड ऑफ 16 मैच के दौरान हुई. यह टूर्नामेंट फ्रांस में खेला जा रहा है.

X
Tennis Players Fight (Twitter)
Tennis Players Fight (Twitter)

Tennis Players Fight: स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और स्पेन के राफेल नडाल जैसे टेनिस की दुनिया में दिग्गज खिलाड़ियों ने इस खेल को महान बनाया है. फैन्स उन्हें देखने के लिए पागल हैं. फेडरर ने हाल ही में रिटायरमेंट लिया है, तब भी सभी दिग्गजों को उनके लिए आंसू बहाते देखा गया था.

मगर अब एक ऐसा भी मामला सामने आया है, जिसने खेल भावना को आहत किया है. दरअसल, टेनिस कोर्ट में ही दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. उनके बीच जमकर गाली गलौज हुई. इसके बाद मारपीट भी हुई. हाथापाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ऑरलियन्स चैलेंजर टूर्नामेंट का है ये मामला

यह घटना ओपन डी ऑरलियन्स चैलेंजर टूर्नामेंट के दौरान राउंड ऑफ 16 मैच के दौरान हुई. यह टूर्नामेंट फ्रांस में खेला जा रहा है. मुकाबले में बुल्गारिया के एड्रियन एंड्रीव और फ्रांस के कॉरेंटीन मौटेट आमने-सामने थे. इस मैच में दोनों ही खिलाड़ियों के बीच जमकर टक्कर देखने को मिली. मुकाबला काफी रोमांचक रहा. 

आखिर में 247वीं रैंक वाले एंड्रीव ने 64वीं रैंक के मौटेट को 2-6 7-6 7-6 से करारी शिकस्त दी. इस जीत के साथ एंड्रीव ने टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली. मैच जीतने के बाद एंड्रीव और मौटेट एक-दूसरे से हाथ मिलाने के लिए नेट के पास आए थे. मैच के बाद एकदूसरे से हाथ मिलाना और जीत की बधाई देना हमेशा ही खेल का हिस्सा रहा है. यही परंपरा इस मैच में भी देखने को मिली.

अंपायर को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा

मगर यहां मामला थोड़ा गरम नजर आया. जब दोनों प्लेयर एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे, तभी दोनों के बीच कुछ गरमा गर्म बहस हुई. उन्होंने एकदूसरे को टक्कर मारी. फिर नेट से बाहर आने के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच हाथापाई भी देखने को मिली. यह हाथापाई इतनी बढ़ गई कि चैयर अंपायर को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा. अंपायर ने दोनों को अलग करवाया और मामला शांत किया.

इस तरह हुई दोनों खिलाड़ियों के बीच गाली गलौज

मैच के बाद मौटेट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. इसमें उन्होंने लिखा, 'मैच के बाद जो कुछ हुआ, उसके लिए मैं माफी नहीं मांगना चाहता हूं. जब एक खिलाड़ी मेरी आंखों में देखकर दो बार गालियां दे, तब मैं कुछ नहीं कर सकता, सिवाय उसे अपने अपनी भाषा में समझाने के.' मौटेट की इस पोस्ट से समझा जा सकता है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच जमकर गाली गलौज हुई होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें