scorecardresearch
 

Indian Wells Tennis Tournament: महिला टेनिस स्टार नाओमी ओसाका को फैन ने कहे अपशब्द, हार के बाद छलके आंसू

वर्ल्ड नंबर-1 रह चुकीं जापान की स्टार टेनिस प्लेयर नाओमी ओसाका इंडियन वेल्स मास्टर्स टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में हारकर बाहर हो गईं. उन्हें मैच में एक फैन ने गाली भी दी थी...

X
Naomi Osaka (Twitter) Naomi Osaka (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाओमी ओसाका इंडियन वेल्स में हारकर बाहर
  • सानिया मिर्जा भी वुमन्स डबल्स मैच में हारीं

Indian Wells Tennis Tournament: जापान की स्टार टेनिस प्लेयर नाओमी ओसाका इंडियन वेल्स मास्टर्स टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में ही हारकर बाहर हो गईं. वर्ल्ड नंबर-1 रह चुकीं ओसाका को बीच मैच में एक फैन ने अपशब्द भी कहे. मैच खत्म होने के बाद इसको लेकर ओसाका की आंख से आंसू छलक पड़े थे.

ओसाका के रोने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वह मैच हारने के बाद प्रैस कॉन्फ्रेंस कर रही थीं. इसी दौरान वह इमोशनल हो गईं और उनकी आंख से आंसू छलक पड़े. इस दौरान उन्हें एक पुराना किस्सा भी याद आया, जो उन्होंने शेयर किया.

रूसी प्लेयर ने सीधे सेटों में हराया

4 बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन 2018 में इंडियन वेल्स मास्टर्स खिताब जीत चुकी हैं. इस बार उन्हें 21वीं वरीयता प्राप्त रूस की वेरोनिका कुदेरमेतोवा ने सिंगल्स में सीधे सेटों में 6-0, 6-4 से करारी शिकस्त दी. मैच में पहला सेट हारने के बाद ओसाका वापसी नहीं कर सकीं.

बुरी तरह से पहला सेट हारने के बाद ही मैच देख रहे एक फैन ने भद्दी गाली दी थी. मैच के बाद ओसाका इसके बारे में जिक्र करते हुए इमोशनल हुई थीं. हालांकि बाकी दर्शकों ने ओसाका को चीयर किया और उनका साथ दिया. 

ओसाका ने कहा कि मैं इससे पहले भी कई बार इस तरह की चीजें झेल चुकी हूं. इसने तो इतना ज्यादा कुछ नहीं कहा. जहां तक मेरे यहां यह सब सुनने की बात है, तो मैंने वीनस विलियम्स और सेरेना विलियम्स के भी कई वीडियो देखे, जिसमें वह इस तरह से यहां यह सब झेलती दिख रही हैं. यदि आपने नहीं देखे, तो आपको देखना चाहिए.

सानिया मिर्जा भी महिला डबल्स में हारकर बाहर

इसी दिन भारत की स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का भी वुमन्स डबल्स में मुकाबला था, जिसमें उन्हें निराशा ही हाथ लगी. सानिया की जोड़ीदार पोलैंड की कर्सटन फ्लिपकेंस थीं. उन्हें पांचवी वरीयता प्राप्त कनाडा की गेब्रिएला डब्रावस्की और मेक्सिको की जिउलियाना ओल्मोस की जोड़ी ने 6-4, 4-6, 10-3 से हराया. सानिया दो बार इंडियन वेल्स का डबल्स खिताब जीत चुकी हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें