scorecardresearch
 

T20 WC: विराट कोहली के सपोर्ट में आए राहुल गांधी, कहा- नफरत से भरे हुए लोगों को माफ दो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कप्तान विराट कोहली का समर्थन किया है. पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर विराट कोहली पर हमले तेज़ हुए हैं, ऐसे में अब राहुल उनके सपोर्ट में आए हैं.

X
T20 WC: Virat Kohli, Rahul Gandhi T20 WC: Virat Kohli, Rahul Gandhi
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विराट कोहली को निशाने पर लेने पर राहुल का बयान
  • इन लोगों को माफ कर दें, अपनी टीम को बचाएं: राहुल

Virat Kohli, Rahul Gandhi: टी-20 वर्ल्डकप में भारत की लगातार हुई दो हार के बाद हाहाकार मचा है. कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर निशाने पर लिया जा रहा है, उनके परिवार को धमकियां दी जा रही हैं. ऐसे में अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कप्तान विराट कोहली का समर्थन किया है. 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए विराट कोहली से अपील की है कि ये सभी लोग (ट्रोलर्स) नफरत से भरे हुए हैं, जिन्हें कोई प्यार नहीं देता है. इन्हें माफ कर दें. आप टीम को बचाएं. 

बता दें कि हाल ही में जब पाकिस्तान से हार के बाद मोहम्मद शमी को निशाना बनाया गया था, तब भी राहुल गांधी ने उनका समर्थन किया था. राहुल गांधी ने भी मोहम्मद शमी से कहा था कि ऐसे नफरती लोगों को माफ कर दें, क्योंकि इन्हें कोई प्यार नहीं देता है. 

विराट कोहली की बेटी को बनाया गया निशाना

बता दें कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से हार के बाद कप्तान विराट कोहली हर किसी के निशाने पर हैं. बुरी कप्तानी, टीम के बुरे प्रदर्शन को लेकर उन्हें काफी कुछ कहा जा रहा है लेकिन इससे भी बुरा ये है कि विराट कोहली की 10 महीने की बेटी को लेकर आपत्तिजनक बातें कही गई हैं. 

इस मसले पर दिल्ली महिला आयोग ने भी सख्त रुख अपनाया है. DCW ने दिल्ली पुलिस से इस मसले में एफआईआर दर्ज करने, आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग की है. 

लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं विराट कोहली

पिछले कुछ दिनों विराट कोहली सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार हो रहे हैं, इसके पीछे सिर्फ हार ही कारण नहीं है. दरअसल, कुछ दिन पहले विराट कोहली ने दीवाली मनाने के सही तरीके की बात की थी, जिसपर उन्हें ट्रोल किया गया था. 

बाद में जब विराट कोहली ने अपनी टीम के सदस्य मोहम्मद शमी का बचाव किया था, तब भी विराट कोहली को सोशल मीडिया पर निशाने पर लिया गया. ऐसे में जब ट्रोलर्स के निशाने पर भारतीय टीम के कप्तान आए, तब उनके बचाव में कई क्षेत्रों से लोग आ गए हैं. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें