scorecardresearch
 

फील्डिंग कर रहे रोहित शर्मा को PAK फैन ने किया ट्रोल, पूछा- बॉल नजर आई थी? देखें वायरल Video

India vs pakistan t20 world cup: चार साल पहले जब पाकिस्तान ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत को हराया था तो एक फैन ने आवाज दी थी- 'कोहली, नहीं होता तुझसे रन चेस'. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.  एक ऐसा ही वीडियो टी20 विश्व कप से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रोहित शर्मा को फील्डिंग करते हुए देखा जा सकता है

रोहित शर्मा, फोटो क्रेडिट: रॉयटर्स रोहित शर्मा, फोटो क्रेडिट: रॉयटर्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पाक के खिलाफ गोल्डन डक पर आउट हुए थे रोहित
  • पाक फैन ने किया रोहित शर्मा को ट्रोल

India vs Pakistan T20 wc: अंडरडॉग पाकिस्तान ने भारत को बड़े अंतर से हराकर टी20 विश्व कप में शानदार शुरुआत की है. पाकिस्तान के लिए ये जीत कई मायनों में ऐतिहासिक है. किसी विश्व कप टूर्नामेंट में पहली बार पाकिस्तान ने भारत को हराया है और इस शानदार जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने पाकिस्तान को टी20 खिताब का बड़ा दावेदार बता दिया है. इस मैच के खत्म होने के बाद इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें पाकिस्तानी फैंस क्रिकेटर रोहित शर्मा को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. 

चार साल पहले जब पाकिस्तान ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत को हराया था तो एक फैन ने आवाज दी थी- 'कोहली, नहीं होता तुझसे रन चेस'. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.  एक ऐसा ही वीडियो टी20 विश्व कप से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रोहित शर्मा को फील्डिंग करते हुए देखा जा सकता है. वहीं बैकग्राउंड में एक पाकिस्तानी फैन चिल्लाता है- 'रोहित, बॉल नजर आई थी? नहीं आई ना बॉल नजर?' जाहिर है, रोहित शर्मा ने इस फैन को इग्नोर किया और अपनी फील्डिंग पर ही फोकस करते रहे. दरअसल, रोहित शर्मा इस मैच में बिना कोई रन बनाए ही आउट हो गए थे. 

हालांकि भारतीय फैंस के साथ ही पाकिस्तानी फैंस ने भी इस वीडियो को लेकर आपत्ति जताई है. 

एक पाकिस्तानी फैन ने लिखा- पाकिस्तान जिंदाबाद. जीत का आनंद लें. इस पल का मज़ा लें. अद्भुत प्रदर्शन का आनंद लें. खेल का मज़ा लें. लेकिन कभी किसी खिलाड़ी का अपमान नहीं करना चाहिए. कभी भी अपने विरोधी का अनादर न करें. जेंटलमैन लोग ऐसी हरकतें नहीं करते हैं.

वहीं, एक फैन ने रोहित शर्मा के विश्व कप 2019 के आंकड़ों को शेयर किया जिसमें उनका 100 से अधिक औसत था. इस फैन ने कैप्शन में लिखा- जीत हो या हार, दोनों ही स्थिति में किसी को भी विनम्र रहना चाहिए. 

इसके अलावा एक पाकिस्तानी फैन भी ये वीडियो देखकर काफी निराश दिखे. उन्होंने लिखा कि ये बहुत ही खराब था और खेल भावना के खिलाफ था. एक पाकिस्तानी के तौर पर इसे देखना बेहद शर्मनाक है. 

 

कोहली ने भी किया था रोहित को सपोर्ट

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान का पिछली बार मुकाबला विश्व कप 2019 में हुआ था. उस मैच में रोहित शर्मा ने शानदार 140 रन बनाए थे. विराट कोहली ने भी हाल ही में एक पाकिस्तानी रिपोर्टर के सवाल पर प्रतिक्रिया दी थी. इस रिपोर्टर ने पूछा था कि क्या रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन को मौका नहीं दिया जा सकता था? कोहली इस सवाल पर काफी हैरान नजर आए थे और उन्होंने खुद पत्रकार से पूछ लिया था कि क्या आपको याद है कि पिछली बार रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ कितने रन मारे थे? कोहली के इस बयान से साफ नजर आया था कि रोहित शर्मा इस विश्व कप टूर्नामेंट में टीम इंडिया के लिए कितने महत्वपूर्ण सदस्य हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें