scorecardresearch
 

इतनी बढ़ी बात कि निशानेबाज बन गए मुक्केबाज, जमकर लड़े, वीडियो वायरल

दिल्ली के कर्णी सिंह शूटिंग रेंज (केएसएसआर) में दो शूटरों के बीच हाथापाई का वीडियो सामने आया है. पिछले दिनों दिल्ली की इस शूटिंग रेंज में दो निशानेबाजों के बीच विवाद हो गया था.

A brawl broke out between two shooters (Twitter) A brawl broke out between two shooters (Twitter)

  • निशानेबाजों की बीच जोरदार बहस मुक्केबाजी में तब्दील हुई
  • डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में शूटरों के बीच जमकर चले मुक्के

दिल्ली के कर्णी सिंह शूटिंग रेंज (केएसएसआर) में दो शूटरों के बीच हाथापाई का वीडियो सामने आया है. पिछले दिनों दिल्ली की इस शूटिंग रेंज में दो निशानेबाजों के बीच विवाद हो गया था. निशानेबाजों की बीच बहस से शुरू हुआ वाकया अचानक 'मुक्केबाजी' में तब्दील हो गया. इस दौरान अन्य निशानेबाज प्रशिक्षण ले रहे थे.

अंतरराष्ट्रीय शूटर शिमोन शरीफ ने इस घटना का एक वीडियो ट्वीट किया और इसमें खेल मंत्री किरण रिजिजू को भी टैग किया है. साथ ही उन्होंने लिखा है- प्रतिष्ठित डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में सब ठीक नहीं है.

इस घटना पर किसी का ध्यान नहीं गया... लेकिन ट्वीट के बाद कुछ ही मिनटों में यह विवाद वायरल हो गया. नेशनल राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया (NRAI) ने भी घटना का संज्ञान लिया है.

द ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय डबल ट्रैप टीम के पूर्व सदस्य योगिंदर पाल सिंह और बाबर खान के बीच जोरदार बहस के बाद यह घटना हुई.

क्यों हुआ दोनों में विवाद?

इस दौरान नेशनल कैंप के लिए शूटरों ने सभी रेंज पर कब्जा कर लिया था और सिर्फ एक रेंज ही खाली थी. रेंज की कमी के कारण निशानेबाजों के बीच तर्क-वितर्क हुआ, जिसके कारण विवाद हो गया.

रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों शूटरों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत की है. दोनों शूटरों के खिलाफ नेशनल राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एनआरएआई) की कार्रवाई तय मानी जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें