scorecardresearch
 

साइना, कश्यप और सौरभ राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में

Saina Nehwal, Parupalli Kashyap and Sourabh Verma advanced to the semifinals: दो बार की राष्ट्रमंडल खेल चैम्पियन साइना का सामना अब नागपुर की क्वालिफायर वैष्णवी भाले से होगा जो पिछले साल भारत की उबर कप टीम में थी.

Saina Nehwal Saina Nehwal

Saina Nehwal, Parupalli Kashyap and Sourabh Verma advanced to the semifinals: पूर्व चैम्पियन साइना नेहवाल, पारूपल्ली कश्यप और सौरभ वर्मा 83वीं योनेक्स सनराइस सीनियर राष्ट्रीय बैडमिंटन चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में पहुंच गए.

गत चैम्पियन साइना ने एकतरफा मुकाबले में भारत की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी रही मुंबई की नेहा पंडित को 21 . 10, 21 . 10 से हराया. दो बार की राष्ट्रमंडल खेल चैम्पियन साइना का सामना अब नागपुर की क्वालिफायर वैष्णवी भाले से होगा जो पिछले साल भारत की उबर कप टीम में थी.

वहीं 2012 के चैम्पियन कश्यप ने बोधित जोशी को 21-18, 21-16 से शिकस्त दी. अब उनका सामना सेमीफाइनल में लक्ष्य सेन से होगा. इससे पहले दुनिया के पूर्व 30वें नंबर के खिलाड़ी सौरभ ने बी साई प्रणीत को 21-11, 21-23, 21-18 से हराया.

सौरभ ने पिछले साल रूस ओपन और डच ओपन में सुपर 100 खिताब जीते थे. अब सौरभ का सामना क्वालीफायर कौशल धर्मामेर से होगा. ओलंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधु का सामना स्थानीय खिलाड़ी अश्मिता चालिहा से होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें