scorecardresearch
 

IPL में ‘BLM’ के समर्थन में आए हार्दिक पंड्या, घुटने के बल बैठे

मुंबई इंडियंस (MI) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या घुटने के बल बैठकर मौजूदा IPL में ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ का समर्थन करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं.

Hardik Pandya (Twitter) Hardik Pandya (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान ऐसा किया
  • नस्लवाद के खिलाफ अभियान के प्रति समर्थन जताया
  • हार्दिक पंड्या ने मैच के बाद अपनी तस्वीर भी ट्वीट की

मुंबई इंडियंस (MI) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या घुटने के बल बैठकर मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ यानी बीएलएम (अश्वेतों की जिंदगी मायने रखती है) का समर्थन करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं.

पंड्या ने रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान ऐसा किया. इस ऑलराउंडर ने 21 गेंदों पर नाबाद 60 रन बनाए. उन्होंने 19वें ओवर में अपना अर्धशतक पूरा किया और वह एक घुटने के बल पर बैठे और उन्होंने अपना दायां हाथ उठाकर नस्लवाद के खिलाफ चल रहे अभियान के प्रति अपना समर्थन जताया.

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और मुंबई के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड ने अपने दाएं हाथ की मुट्ठी भींचकर उनका समर्थन किया. पंड्या ने मैच के बाद अपनी तस्वीर भी ट्वीट की और उसका कैप्शन दिया ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’.

देखें: आजतक LIVE TV 

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे वेस्टइंडीज के टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर ने आईपीएल की किसी भी टीम के इस अभियान के प्रति समर्थन नहीं दिखाने पर पिछले सप्ताह निराशा व्यक्त की थी.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें