scorecardresearch
 

प्लेइंग इलेवन में रवींद्र जडेजा को शामिल न किए जाने से बहन नाराज, बोलीं- ये अपमान है

क्रिकेट विश्व कप 2019 में भारत ने अब तक सात मुकाबले खेले हैं. हालांकि इन सातों मुकाबलों में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में भारतीय टीम के बॉलिंग ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को जगह नहीं मिली है. जिसके बाद जडेजा की बहन नाराज हो गईं है.

रवींद्र जडेजा (गेटी इमेज) रवींद्र जडेजा (गेटी इमेज)

क्रिकेट विश्व कप 2019 में भारत ने अब तक सात मुकाबले खेले हैं. हालांकि इन सातों मुकाबलों में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में भारतीय टीम के बॉलिंग ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को जगह नहीं मिली है. जिसके कारण जडेजा की बहन नाराज हो गईं है.

इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेइंग इलेवन में रवींद्र जडेजा के शामिल न किए जाने से उनकी बहन नैना जडेजा नाराज हैं. नैना जडेजा ने कहा कि जब दूसरे खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, तो रवींद्र जडेजा को क्यों नजरअंदाज किया जा रहा है? जडेजा के पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का 10 साल का अनुभव है. नैना जडेजा ने कहा कि रवींद्र आईसीसी रैंकिंग में नंबर 1 ऑलराउंडर थे और आईसीसी रैंकिंग में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज भी रह चुके हैं. फिर भी उनकी अनदेखी मेरी समझ से परे है.

नैना का कहना है कि रवींद्र जडेजा को न्यूजीलैंड के खिलाफ वार्म अप मैच में मौका दिया गया था. उन्होंने विकेट लेने के साथ 50 से ज्यादा रन बनाए थे. इसके बाद भी 7 मैचों में अनदेखी करके उनका अपमान किया जा रहा है. नैना ने कहा है कि अब कोहली एंड टीम को रवींद्र जडेजा को बाकी बचे मैचों में खेलने का मौका दिया जाना चाहिए.

बता दें कि भारत ने अभी तक विश्व कप 2019 में सात मुकाबले खेले हैं. इन सात मुकाबलों में भारत ने 5 मैचों में जीत हासिल की है. इसके अलावा टीम एक मैच इंग्लैंड के हाथों हारी है. वहीं एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था. लेकिन अभी तक के मुकाबलों में जडेजा को टीम में मौका नहीं मिला. हालांकि मैदान में किसी खिलाड़ी के चोटिल होने के कारण उसकी जगह जडेजा को फील्डिंग करते जरूर देखा जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें