scorecardresearch
 

कोरोना इफेक्ट: ओलंपिक कोर ग्रुप के लिए अनिवार्य शूटिंग कैंप स्थगित

राष्ट्रीय निशानेबाजी महासंघ ने कोरोना वायरस महामारी से उपजे हालात के मद्देनजर ओलंपिक कोर समूह के लिए अनिवार्य अभ्यास शिविर स्थगित कर दिया है.

Manu Bhaker (centre), File photo Getty Manu Bhaker (centre), File photo Getty

राष्ट्रीय निशानेबाजी महासंघ ने कोरोना वायरस महामारी से उपजे हालात के मद्देनजर ओलंपिक कोर समूह के लिए अनिवार्य अभ्यास शिविर स्थगित कर दिया है. गुरुवार को कर्णी सिंह रेंज पर एक निशानेबाजी कोच कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाई गई थी. इसके कारण हालांकि रेंज बंद नहीं होगी. दिल्ली में कोरोना के मामले एक लाख से ऊपर हो गए हैं .

एनआरएआई (NRAI) सचिव राजीव भाटिया ने कहा,‘शिविर स्थगित कर दिया गया है. हम अगले सप्ताह तक कुछ विकल्प लेकर आएंगे. उम्मीद है कि तब तक तस्वीर साफ हो जाएगी.’

ये भी पढ़ें ... खेल पुरस्कारों में हो सकती है देरी, राष्ट्रपति भवन के निर्देशों का इंतजार

कोर समूह के सदस्य कुछ निशानेबाज 8 जुलाई से यहां अभ्यास कर रहे हैं और वे सेहत तथा सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अभ्यास जारी रखेंगे. भाटिया ने कहा,‘हालात ठीक रहे तो हम अगस्त के दूसरे सप्ताह में शिविर शुरू कर सकते हैं.’

विश्व कप पदक विजेता संजीव राजपूत, मनु भाकर और अनीश भानवाला पिछले कुछ दिनों से यहां अभ्यास कर रहे हैं. राजपूत और भाकर ने ओलंपिक कोटा हासिल कर लिया है, जबकि भानवाला के भी भारतीय टीम में शामिल होने की उम्मीद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें