scorecardresearch
 

पीएम मोदी से मिलीं विनेश फोगाट, वादा पूरा करने के लिए कहा शुक्रिया

रेसलर विनेश फोगाट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने परिवार के साथ मुलाकात की. विनेश फोगाट ने ट्वीट कर पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया.

X
पीएम मोदी से मिलीं विनेश फोगाट पीएम मोदी से मिलीं विनेश फोगाट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टोक्यो ओलंपिक में मेडल से चूक गई थीं विनेश फोगाट
  • पीएम मोदी को वादा निभाने के लिए कहा शुक्रिया

भारतीय रेसलर विनेश फोगाट ने सोमवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. विनेश फोगाट ने ट्विटर पर तस्वीर जारी कर इसकी जानकारी दी. विनेश के साथ उनका पूरा परिवार मौजूद रहा. 

बता दें कि 27 साल की विनेश फोगाट ने हाल ही में अपनी एल्बो सर्जरी करवाई है. टोक्यो ओलंपिक में विनेश फोगाट से देश को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन वह पहले राउंड में ही बाहर हो गई थीं.

विनेश फोगाट ने अपने ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आज बढ़िया मुलाकात हुई. खेल के प्रति उनका प्रेम और उत्साह सीमाओं से परे है. खिलाड़ियों के लिए आपकी चिंता से मैं प्रभावित हुई. अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालने और मुझसे-मेरे परिवार से मिलने का वादा पूरा करने के लिए शुक्रिया.

तस्वीर में विनेश फोगाट के साथ उनकी मां और भाई भी हैं, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. 

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक से निराश होकर जब विनेश फोगाट लौटी थीं, तब भी वह काफी सुर्खियों में रही थीं. भारतीय कुश्ती महासंघ ने विनेश फोगाट पर अनुशासनहीनता आरोप लगाया था, उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था. हालांकि, बाद में विनेश ने माफी मांग ली थी. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें