scorecardresearch
 

Pro Kabaddi: बेंगलुरु बुल्स जीतकर टॉप पर, पिंक पैंथर्स से हारकर पटना का ताज छिना

प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार को दो मैच खेले गए. पहला मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स और पटना पाइरट्स के बीच खेला गया, जिसमें पिंक पैंथर्स ने 10 पॉइंट के अंतर से बाजी मारी...

Bengaluru Bulls vs Gujarat Giants (Twitter/PKL) Bengaluru Bulls vs Gujarat Giants (Twitter/PKL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रो कबड्डी लीग का आठवां सीजन जारी
  • बेंगलुरु टीम जीत के साथ पॉइंट टेबल में टॉप पर

Pro Kabaddi League 2021-22: प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में शुक्रवार (14 जनवरी) को दो मैच खेले गए. सीजन का 53वां मैच जयपुर पिंक पैंथर्स (Pink Panthers) और पटना पाइरट्स (Patna Pirates) के बीच खेला गया, जिसमें पिंक पैंथर्स ने 10 पॉइंट के अंतर से बाजी मारी. मैच का नतीजा 38-28 के रूप में जयपुर के पक्ष में गया.

मैच में जयपुर टीम के लिए ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने सबसे ज्यादा 10 और रेडर अर्जुन देशवाल ने 9 पॉइंट बनाए. दोनों ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई और जीत के हीरो भी रहे. वहीं, पटना टीम के लिए रेडर मनु गायत ने 7 और कप्तान रेडर प्रशांत कुमार ने 6 पॉइंट हासिल किए.

बेंगलुरु ने 9 पॉइंट के अंतर से मैच जीता

दिन का दूसरा और सीजन का 54वां मैच बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) और गुजरात जॉइंट्स (Gujarat Giants) के बीच हुआ, जिसमें बेंगलुरु टीम ने 9 पॉइंट के अंतर से मैच अपने नाम किया. बुल्स टीम ने यह मैच 46-37 के स्कोर से जीता. रेड से बेंगलुरु टीम ने सबसे ज्यादा 26 पॉइंट बनाए, जबकि गुजरात टीम ने 24 पॉइंट हासिल किए.

इस मुकाबले में बेंगलुरु टीम के लिए कप्तान और रेडर पवन सेहरावत ने सबसे ज्यादा 19 पॉइंट जुटाकर टीम को बड़ी जीत दिलाई. गुजरात के लिए रेडर राकेश ने 14 अंक बनाए, लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके.

जीत के साथ बेंगलुरु टीम टॉप पर पहुंची

यह मैच जीतने के साथ ही बेंगलुरु बुल्स की टीम पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. उसने 10 में से 7 मैच जीतकर सबसे ज्यादा 38 पॉइंट हासिल किए हैं. उसके बाद पटना पाइरट्स ही काबिज है, जो मैच से पहले तक टॉप पर थी और अब एक पायदान फिसल गई है. पटना टीम ने 9 में से 6 मैच जीते और उसके 34 पॉइंट हैं. दिल्ली की दबंग टीम अब भी तीसरे नंबर पर है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×