scorecardresearch
 
स्पोर्ट्स न्यूज़

Neeraj Chopra: ‘छोड़ो कल की बातें...’, ट्रेनिंग के लिए अमेरिका पहुंचे Neeraj Chopra, शेयर की Photo

Neeraj Chopra
  • 1/7

टोक्यो ओलंपिक 2020 में देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा अपने नए मिशन के लिए रवाना हो गए हैं. पेरिस में होने वाले अगले ओलंपिक के लिए नीरज चोपड़ा तैयारियों में जुट गए हैं और ट्रेनिंग के लिए अमेरिका पहुंचे हैं. 

Neeraj Chopra Photos
  • 2/7

नीरज चोपड़ा ने अमेरिका पहुंचने के बाद वहां से तस्वीर साझा की है, साथ ही स्पोर्ट्स अथॉरिटी, एथलेटिक्स अथॉरिटी का शुक्रिया अदा किया है. नीरज ने इस स्पेशल फोटो के साथ लिखा है, ‘छोड़ो कल की बातें, कल की बात पुरानी’. 

Neeraj
  • 3/7

नीरज चोपड़ा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘वक्त आ गया है कि जब भूतकाल को पीछे छोड़ा जाए और भविष्य पर फोकस किया जाए. अपनी ऑफ सीजन ट्रेनिंग के लिए अमेरिका आ गया हूं. डीजी सर, स्पोर्ट्स अथॉरिटी, एथलेटिक्स अथॉरिटी की टीम का शुक्रिया, जिन्होंने इसके लिए काम किया.’

Neeraj Chopra Olympics
  • 4/7

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने आगे लिखा, ‘छोड़ो कल की बातें, कल की बात पुरानी.’ नीरज चोपड़ा का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई उन्हें भविष्य की तैयारियों के लिए शुभकामनाएं दे रहा है.

Neeraj Chopra Training
  • 5/7

नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया था. अभिनव बिंद्रा के बाद वह पहले ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने इंडुविजुअल स्पोर्ट्स में भारत के लिए ओलंपिक गोल्ड मेडल जीता.  

Neeraj In Paris
  • 6/7

हाल ही में नीरज चोपड़ा जब सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक मिशन की शुरुआत की थी. पीएम नरेंद्र मोदी ने ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से देश के अलग-अलग स्कूलों में पहुंच बच्चों को खेल, हेल्दी फूड समेत बाकी चीज़ों के लिए प्रोत्साहित करने की अपील की थी.

neeraj chopra
  • 7/7

All Photos Credit: Neeraj Chopra Instagram