scorecardresearch
 

Wanindu Hasaranga IPL 2022: वानिंदु हसारंगा ने बाउंड्री पर पकड़ा कमाल का कैच, लेकिन कन्फ्यूजन में उछाल दी गेंद

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ. एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी के वानिंदु हसारंगा ने शानदार फील्डिंग की.

X
Wanindu Hasaranga (@IPL) Wanindu Hasaranga (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एलिमिनेटर मुकाबले में बेंगलुरु की जीत
  • वानिंदु हसारंगा ने की ज़बरदस्त फील्डिंग

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में कई रोमांचक पल देखने को मिले. लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी, उस वक्त रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के वानिंदु हसारंगा ने फील्डिंग का ऐसा नज़ारा पेश किया जिससे हर कोई हैरान रह गया. 

लखनऊ की पारी के दसवें ओवर में जब हर्षल पटेल की बॉल पर दीपक हुड्डा ने थर्ड मैन पर शॉट खेला. यहां खड़े वानिंदु हसारंगा ने दौड़कर एक शानदार कैच लपका, लेकिन वह बाउंड्री के करीब थे और कैच लपकते हुए नीचे गिर गए. 


वानिंदु हसारंगा को लगा कि वह बाउंड्री को टच करने वाले हैं, इसलिए उन्होंने बॉल को उछाल दिया. लेकिन वह उसे बाद में लपक नहीं पाए. हालांकि जब रिप्ले दिखाया तब ऐसा दिखा कि वानिंदु हसारंगा इस कैच को सही तरीके से लपक चुके थे और वह बाउंड्री से हल्का-सा दूर थे.

लेकिन यहां पर दीपक हुड्डा को जीवनदान मिला. इस मैच में वानिंदु हसारंगा ने फील्डिंग के दौरान कमाल किया, उन्होंने करीब 15 रन बचाए. जिसमें एक-दो चौके भी शामिल रहे, यहां वानिंदु हसारंगा ने सिर्फ एक-दो रन ही दिए. 

हालांकि, आखिर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ही जीत हुई. लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 14 रनों से पीछे रह गई और इस हार के साथ आईपीएल 2022 से बाहर हो गई. बेंगलुरु की टीम अब क्वालिफायर-2 में चली गई है, जहां उसका मुकाबला 27 मई को राजस्थान रॉयल्स से होगा. क्वालिफायर-2 जीतने वाली टीम ही फाइनल में जाएगी और गुजरात टाइटन्स से भिड़ेगी. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें