scorecardresearch
 

Virat Kohli Wicket IPL 2022: पोजिशन बदली-किस्मत नहीं! ओपनिंग करने आए विराट कोहली फिर फेल, बनाए सिर्फ 9 रन

विराट कोहली राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खाता खोलने में सफल तो हुए लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल सके. प्रसिद्ध कृष्णा की बॉल पर पुल खेलने के चक्कर में विराट कोहली सिर्फ 9 रन के स्कोर पर विकेट गंवा बैठे.

X
Virat Kohli (Photo: @IPL) Virat Kohli (Photo: @IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विराट कोहली फिर बड़ा स्कोर बनाने से चूके
  • राजस्थान के खिलाफ सिर्फ 9 रन बनाकर आउट

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त बुरी फॉर्म से गुज़र रहे हैं. 26 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में विराट कोहली सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हुए और एक बार फिर बड़ा स्कोर नहीं बना सके. 

हालांकि, करीब दो मैच के बाद विराट कोहली ने यहां अपना खाता ज़रूर खोला. क्योंकि पिछले दो मैच में वह गोल्डन डक का शिकार हो रहे थे. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ विराट कोहली ने बाउंड्री के साथ अपना खाता खोला.

विराट कोहली का विकेट देखने के लिए क्लिक करें

लेकिन पारी के दूसरे ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा की बॉल को पुल करने के चक्कर में विराट कोहली बल्ले का किनारा लगा बैठे. और बॉल प्वाइंट पर खड़े रियान पराग के हाथों में चली गई. विराट कोहली ने इस छोटी-सी पारी में 10 बॉल खेलीं और 9 रन बनाए, इनमें दो चौके शामिल रहे. 

विराट कोहली अभी तक इस आईपीएल में तीसरे नंबर पर ही बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन इस बार उन्होंने ओपनिंग की. विराट कोहली कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ ओपनिंग करने आए, लेकिन इस बार भी कोई कमाल नहीं कर सके. 

बढ़ता जा रहा है विराट कोहली का इंतज़ार

विराट कोहली लंबे वक्त से एक बड़ी और बेहतरीन पारी का इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन ये इंतज़ार लंबा होता जा रहा है और इस आईपीएल में शुरुआत की एक पारी के अलावा विराट कोहली रन बनाने के लिए तरस ही रहे हैं. 

विराट कोहली ने अभी तक इस आईपीएल में 9 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम सिर्फ 128 रन हैं. विराट कोहली की औसत इस दौरान 16 की रही है, इनमें से पांच बार वह दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए हैं. 

आईपीएल 2022 में विराट कोहली: 41*, 12, 5, 48, 1, 12, 0, 0, 9 रन

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें