scorecardresearch
 

Virat Kohli Wicket IPL 2022: फिर बड़े स्कोर से चूके विराट कोहली, फैन्स ने लगाई क्लास- ये टेस्ट मैच है क्या

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 30 रन बनाए. विराट कोहली की ये पारी धीमी थी और जब रनों की रफ्तार बढ़ाने का नंबर आया वह आउट हो गए.

X
Virat Kohli (@IPL) Virat Kohli (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में बेंगलुरु-चेन्नई का मैच
  • धीमी पारी खेलने के बाद आउट हुए कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का मैच हुआ. आरसीबी ने इस मैच में पहले बैटिंग की और एक बार फिर टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली फेल साबित हुए. विराट कोहली अपनी पारी में 30 ही रन बना पाए और आउट हो गए. 

विराट कोहली ने अपनी पारी में 33 बॉल खेलीं, इनमें 3 चौके और एक छक्का शामिल था. विराट कोहली का स्ट्राइक 90 का रहा. ऐसे में उनकी इस धीमी पारी पर फैन्स भी उनसे खफा हो गए. विराट कोहली ने आउट होने से पहले कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ मिलकर 44 बॉल में 62 रनों की साझेदारी की. 
 

विराट कोहली ने इस मैच में भी धीमी शुरुआत की और उसके बाद आउट हो गए. ऐसे में सोशल मीडिया पर फैन्स का गुस्सा जमकर निकला. ट्विटर यूजर्स ने विराट कोहली की पारी की आलोचना करते हुए कहा कि कोहली पूरी पारी को टेस्ट मैच की तरह खेलते रहे. 

कुछ यूजर्स ने लिखा कि विराट कोहली टेस्ट की तरह खेल रहे हैं, उन्हें तुरंत ब्रेक लेना चाहिए और किसी दूसरे का करियर नहीं खराब करना चाहिए. आपको बता दें कि विराट कोहली को चेन्नई सुपर किंग्स के मोइन अली ने क्लीन बोल्ड किया. मोइन अली अभी तक करीब एक दर्जन बार विराट कोहली को आउट कर चुके हैं. 

अगर विराट कोहली की बात करें तो वह इस आईपीएल में बुरी फॉर्म से जूझ रहे हैं. पिछले मैच में विराट कोहली ने फिफ्टी जरूर जमाई लेकिन वह भी धीमी फिफ्टी थी और उनकी टीम भी हार गई थी. विराट कोहली ने आईपीएल 2022 में 11 मैच में 216 रन बनाए हैं, इनमें एक ही फिफ्टी शामिल है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें