scorecardresearch
 

MI Vs LSG IPL 2022: मुंबई के तिलक वर्मा ने टपकाया था क्विंटन का आसान-सा कैच, लेकिन...

लखनऊ सुपर जायंट्स के क्विंटन डि कॉक इस मैच में कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाए. उन्हें एक जीवनदान भी मिला, लेकिन वह उसका फायदा नहीं उठा सके.

X
Quinton De Kock (File) Quinton De Kock (File)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में मुंबई-लखनऊ का मैच
  • सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हुए डि कॉक

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 24 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (MI) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का मुकाबला हुआ. मुंबई ने इस मैच में पहले बॉलिंग की. लखनऊ की जब बल्लेबाजी चल रही थी, तब मुंबई के फील्डर तिलक वर्मा से एक आसान-सा कैच छूट गया और बॉल सीधा बाउंड्री के पार चली गई. 

लखनऊ के बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक जब बल्लेबाजी कर रहे थे, उस वक्त पारी के 3.5 ओवर में उन्होंने लेग साइड की ओर शानदार शॉट लगाया लेकिन बॉल सीधा वहां खड़े तिलक वर्मा के हाथ में गई. लेकिन उनसे चूक हुई और बॉल हाथ से छिटक गिर सीधा बाउंड्री के पार चली गई.

ऐसे में कैच भी छूटी और मुंबई को 6 रनों का घाटा भी हो गया. हालांकि, तिलक वर्मा के लिए राहत की बात ये रही कि क्विंटन डि कॉक इसकी अगली ही बॉल पर अपना विकेट गंवा बैठे. जसप्रीत बुमराह की अगली बॉल पर डि कॉक ने शॉट खेला तो शॉर्ट कवर पर खड़े कप्तान रोहित शर्मा ने उनका शानदार कैच लपका. 

क्विंटन डि कॉक ने इस पारी में 9 बॉल में सिर्फ 10 रन बनाए और सस्ते में ही पवेलियन लौटे. मुंबई के तिलक वर्मा ने ये कैच ड्रॉप किया, लेकिन इसके बाद मुंबई के प्लेयर्स मैच में शानदार फील्डिंग करते हुए नज़र आए. कप्तान रोहित शर्मा ने भी कई बार फील्ड पर ज़बरदस्त फील्ड करते हुए रनों को बचाया. 

लखनऊ सुपर जायंट्स की प्लेइंग-11: क्विंटन डि कॉक, केएल राहुल, मनीष पांडे, क्रुणाल पंड्या, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग-11: रोहित शर्मा, ईशान किशन, डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कायरन पोलार्ड, ऋतिक शौकीन, डेनिएल सैम्स, जयदेव उनादकट, रिले मेरेडिथ, जसप्रीत बुमराह


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें