scorecardresearch
 

Most Matches For KKR: सुनील नरेन ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले प्लेयर बने

मिस्ट्री स्पिनर माने जाने वाले सुनील नरेन ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए 150 मैच पूरे कर लिए हैं. 18 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में सुनील ने ये उपलब्धि हासिल की.

X
Sunil Narine (iplt20.com) Sunil Narine (iplt20.com)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में राजस्थान-कोलकाता का मैच
  • सुनील नरेन ने KKR के लिए पूरे किए 150 मैच

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में 18 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मुकाबला हुआ. कोलकाता नाइट राइडर्स के प्लेयर सुनील नरेन के लिए ये मैच खास रहा, वह कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए 150 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. 

सुनील नरेन की गिनती आईपीएल के सबसे बेहतरीन प्लेयर के तौर पर होती है. जिन्होंने अपनी मिस्ट्री बॉलिंग से लंबे वक्त तक बल्लेबाजों को मुश्किल में डाला है. सुनील नरेन को मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से स्पेशल कैप भी दी गई और उनका सम्मान किया गया. 

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सबसे ज्यादा मैच (आईपीएल और चैम्पियंस लीग शामिल)
•    सुनील नरेन- 150
•    गौतम गंभीर- 122
•    युसूफ पठान- 122
•    रॉबिन उथप्पा- 91
•    आंद्रे रसेल- 90

सुनील नरेन के नाम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए कुल 150 मैच में 977 रन और 165 विकेट हैं. कोलकाता ने कुछ मैचों में उनसे ओपनिंग भी करवाई है, जिसमें वह काफी सफल साबित हुए थे. कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस साल के मेगा ऑक्शन से पहले 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. 

सुनील नरेन के अलावा एरोन फिंच के लिए भी यह मैच खास रहा. क्योंकि एरोन फिंच का यह 350वां टी-20 मुकाबला है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय मैच समेत अलग-अलग फ्रेंचाइज़ी के लिए भी मैच शामिल हैं.

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग-11: वेंकटेश अय्यर, एरोन फिंच, श्रेयस अय्यर, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, शेल्डन जैक्सन, सुनील नरेन, पैट कमिंस, शिवम मावी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग-11: जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन, करुण नायर, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, ओबेड मकॉय, युजवेंद्र चहल 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें