scorecardresearch
 

KKR Vs LSG IPL 2022: फ्री-हिट पर केकेआर के स्पिनर ने डाली बाउंसर! बल्लेबाज भी रह गया हैरान

आईपीएल 2022 में बुधवार को हुए कोलकाता-लखनऊ के मैच में एक मजेदार नजारा देखने को मिला. केकेआर के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने फ्री-हिट पर बाउंसर फेंकी और हर किसी को हैरान कर दिया.

X
Varun Chakravarthy Bouncer Varun Chakravarthy Bouncer
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में लखनऊ-कोलकाता का मैच
  • स्पिनर ने बाउंसर बॉल डालकर चौंका दिया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला हुआ. प्लेऑफ के हिसाब से यह मैच काफी अहम है. लखनऊ की टीम ने मुकाबले में पहले बैटिंग की, इसी दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला कि हर कोई हैरान रह गया. 

अक्सर आपने तेज़ गेंदबाज़ों को बाउंसर मारते हुए देखा होगा, लेकिन इस मैच में एक स्पिनर ने बाउंसर बॉल डाली. जिसे देखकर बल्लेबाज़ भी हैरान हो गया. ऐसा कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने किया और हर किसी को चौंका दिया. 


ऐसा हुआ लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी के 8वें ओवर में जब वरुण चक्रवर्ती बॉलिंग कर रहे थे. ओवर की तीसरी बॉल नो-बॉल निकली, ऐसे में अंपायर ने उसके बाद फ्री-हिट दी. इसी फ्री-हिट बॉल पर क्विंटन डि कॉक स्ट्राइक पर थे, कोई बाउंड्री ना जाए ऐसे में वरुण चक्रवर्ती ने बाउंसर डाल दी. 

 

इस बॉल की स्पीड 103 KMPH थी, जो एक स्पिनर के हिसाब से काफी तेज़ स्पीड है. क्विंटन डि कॉक इस बॉल को देखते रह गए और जितनी तेज़ी से बॉल उनके पास से निकली, उसपर हैरानी जताने लगे. बॉलर के चेहरे पर भी इसके बाद हंसी आ गई. 

आपको बता दें कि इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया. कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए यह मैच काफी ज़रूरी है. क्योंकि इस मैच में अगर जीत मिलती है, तो कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम प्लेऑफ की रेस में बरकरार रहेगी. हारने पर वह टूर्नामेंट से बाहर होगी. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें