scorecardresearch
 

Shubman Gill and Elon Musk: शुभमन गिल ने एलन मस्क के लिए किया ट्वीट, तो फैन्स ने लगा दी क्लास, जमकर किया ट्रोल

टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल इन दिनों IPL में गुजरात टाइटन्स टीम के लिए खेल रहे हैं. शुभमन ने एलन मस्क से स्वीगी कंपनी को खरीदने की बात कही...

X
Shubman Gill and Elon Musk (Twitter) Shubman Gill and Elon Musk (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शुभमन गिल ने एलन मस्क के लिए ट्वीट किया
  • शुभमन ने उनसे स्वीगी को खरीदने की अपील की

Shubman Gill and Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा है. इस डील को अंतिम रूप 25 अप्रैल को दिया गया था. इसी बीच कई लोगों ने एलन मस्क से कुछ और भी कंपनियों को खरीदने की सलाह दी. इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर शुभमन गिल का नाम भी जुड़ गया है.

शुभमन गिल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'एलन मस्क, प्लीज स्वीगी (swiggy) को खरीद लीजिए, ताकि वह समय पर डिलीवरी कर सके.' शुभमन ने अपने इस ट्वीट में एलन मस्क को भी टैग किया. हालांकि, एलन मस्क ने भले ही इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया हो, लेकिन फैन्स ने इस तुरंत कैच किया और शुभमन की क्लास लगा दी.

फैन्स ने शुभमन को इस तरह किया ट्रोल

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वह (स्वीगी) अब भी आपकी टी20 वाली बैटिंग से ज्यादा तेज हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा- शुभमन का स्ट्राइक रेट इस सीजन में किसी भी तरह से तथाकथित किंग कोहली (विराट कोहली) से बेहतर नहीं है. एक फीमेल फैन ने लिखा- आपको स्वीगी की जरूरत क्या है? मैं आपके लिए खाना बना सकती हूं.

स्वीगी ने भी शुभमन को जवाब दिया

फैन्स के अलावा शुभमन की पोस्ट को स्वीगी कंपनी ने भी देखा और जवाब भी दिया. स्वीगी ने लिखा- हाय शुभमन गिल, ट्विटर हो या ट्विटर ना हो, हम सिर्फ यही चाहते हैं कि आपके ऑर्डर के साथ सब कुछ ठीक हो (यदि आप ऑर्डर कर रहे हैं तो). अपने ऑर्डर की सभी जानकारी के साथ DM में हमें मिलें. हम उस पर तेजी से काम करेंगे. इसके बाद स्वीगी ने एक और ट्वीट करते हुए बताया कि उन्हें शुभमन का मैसेज मिल गया है. जल्द काम होगा.

IPL में गुजरात टीम के लिए खेल रहे शुभमन

शुभमन गिल इन दिनों IPL में गुजरात टाइटन्स (GT) टीम के लिए खेल रहे हैं. मौजूदा सीजन में शुभमन शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 96 और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 84 रनों की पारी खेली है. हालांकि, इस सीजन में शुभमन दो बार बगैर खाता खोले भी आउट हुए हैं. शुभमन ने इस सीजन में अब तक 8 मैच खेले, जिसमें 229 रन बनाए हैं. शुभमन पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलते दिखे थे. मौजूदा सीजन में उन्हें गुजरात टीम ने मेगा ऑक्शन में 8 करोड़ रुपये की बोली लगाकर शुभमन को खरीदा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें