scorecardresearch
 

Sara Tendulkar IPL 2022: मुंबई का मैच देखने वानखेड़े पहुंचीं सारा तेंदुलकर, शेयर की क्यूट वीडियो

मुंबई इंडियंस (MI) के आखिरी लीग मुकाबले में भी अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू का मौका नहीं मिला. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई ने 30 लाख रुपए में खरीदा था.

X
सारा तेंदुलकर (@Instagram) सारा तेंदुलकर (@Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल में मुंबई-दिल्ली के बीच मुकाबला
  • सारा तेंदुलकर कर रहीं मुंबई को सपोर्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स का सामना मुंबई इंडियंस (MI) से है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह टक्कर है. जहां अंकतालिका में आखिरी पायदान पर मौजूद पांच बार की चैम्पियन मुंबई इस मुकाबले को जीत टूर्नामेंट का समापन करने चाहेगी. वहीं दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह करो या मरो वाला मैच है.

मुंबई इंडियंस के इस आखिरी लीग मैच का लुत्फ उठाने के लिए सारा तेंदुलकर भी स्टेडियम पहुंची हैं. सारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मैच देखने के लिए कार से स्टेडियम जा रही हैं. इस दौरान सारा ने मुंबई इंडियंस की जर्सी भी पहन रखी थी. सारा तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के पिछले मैचों में भी स्टेडियम में नजर आई थीं.

Sara

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 24 साल की सारा नियमित रूप से सोशल मीडिया पर तस्वीरें एवं वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे फैन्स काफी लाइक करते हैं. इंस्टाग्राम पर सारा के 2 मिलियन (20 लाख) से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं.

सारा तेंदुलकर कुछ महीनों से भारत में हैं, लेकिन वह लंदन के यूनिर्वसिटी कॉलेज से मेडिसिन की पढ़ाई कर रही हैं. इससे पहले सारा तेंदुलकर की शुरुआती शिक्षा धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा तेंदुलकर अपनी अब अपनी एक्टिंग से भी लोगों के दिलों को जीतने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सारा जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. सारा एक्टिंग में बहुत ज्यादा रुचि रखती हैं और वो एक्टिंग लेसन्स भी ले चुकी हैं.

अर्जुन को इस सीजन भी नहीं मिला मौका

मुकाबले की बात करें, तो मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को पहले बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया है. मुंबई के इस आखिरी लीग मुकाबले में भी सारा के भाई अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू का मौका नहीं मिला. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई ने 30 लाख रुपए में खरीदा था. पिछले साल भी अर्जुन तेंदुलकर मुंबई का पार्ट थे, लेकिन तब भी उन्हें एक भी मुकाबला नहीं खेलने को मिला.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;