scorecardresearch
 

Sai Sudharsan IPL 2022: छा गए 20 साल के साई सुदर्शन, जब सारे हुए फेल तब जमाई फिफ्टी

पंजाब किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटन्स के साई सुदर्शन ने शानदार पारी खेली. जब टीम संकट में थी और कोई बल्लेबाज रन नहीं बना पा रहा था, उस वक्त 20 साल के इस युवा बल्लेबाज ने एक छोर संभाले रखा.

X
Sai Sudharsan (IPL) Sai Sudharsan (IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाब के खिलाफ छा गए साई सुदर्शन
  • 50 बॉल में खेली 65 रनों की अहम पारी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में मंगलवार को हुए पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटन्स के मुकाबले में गुजरात के साई सुदर्शन ने शानदार पारी खेली. गुजरात की टीम इस मैच में 143 का स्कोर ही बना पाई और अधिकतर बल्लेबाज संघर्ष करते दिख रहे थे. ऐसे वक्त में साई सुदर्शन ने एक छोर संभाले रखा और 65 रन बनाए. 

साई सुदर्शन ने अपनी पारी में 50 बॉल खेलीं और 65 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 5 चौके और एक सिक्स जड़ा. 20 साल के साई सुदर्शन ने पूरी पारी के दौरान समझदारी दिखाई और एक छोर संभाले रखा. इस धीमी पिच पर गुजरात के बाकी बल्लेबाज सही से रन नहीं बना पा रहे थे, ऐसे में उन्होंने स्ट्राइक रोटेट करने पर फोकस किया. 

ये भी पढ़ें: कौन हैं 20 लाख में बिकने वाले साई सुदर्शन? 

अंत में आकर साई सुदर्शन ने तेजी से रन बटोरे और लगातार शॉट्स लगाए. इसी शानदार पारी के दमपर गुजरात टाइटन्स की टीम 143 के स्कोर तक पहुंच पाई. साई सुदर्शन ने इस आईपीएल में अपने खेल से हर किसी को प्रभावित किया है. 

तमिलनाडु के इस प्लेयर को गुजरात टाइटन्स ने सिर्फ 20 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था. 20 साल के साई सुदर्शन ने घरेलू क्रिकेट में अपने शानदार खेल से सभी का दिल जीता और नज़रों में आ गए. तमिलनाडु प्रीमियर लीग में साई ने 358  रन बनाए और सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे.  

इसी प्रदर्शन के दम पर वह आईपीएल में आए और यहां भी कई बार टीम के लिए बढ़िया स्कोर किया. चार मैच में साई सुदर्शन ने 135 रन बनाए हैं, इनमें पंजाब किंग्स के खिलाफ जड़ी गई फिफ्टी भी शामिल है. अभी तक के आईपीएल में साई सुदर्शन ने 35, 11, 20 और 65 रनों की पारियां खेली हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें