scorecardresearch
 

Rohit Sharma IPL 2022: रोहित शर्मा के इस बयान से क्यों खफा हो गए RCB के फैन्स?

आईपीएल 2022 का प्लेऑफ नज़दीक है और अभी सिर्फ एक ही टीम अपनी जगह पक्की कर पाई है. बेंगलुरु क्या प्लेऑफ में पहुंचेगी या नहीं, यह मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के मैच पर निर्भर करेगा.

X
Virat Kohli, Rohit Sharma (@IPL) Virat Kohli, Rohit Sharma (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुंबई पर टिकी हैं आरसीबी की उम्मीदें
  • मुंबई-दिल्ली मैच का नतीजा तय करेगा प्लेऑफ की राह

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 अब अपने अंतिम दौर में पहुंच गया है. सिर्फ एक हफ्ते का टूर्नामेंट बाकी है, ऐसे में हर मैच प्लेऑफ के लिए अहम होता जा रहा है. सबसे खास मुंबई इंडियंस (MI) की स्थिति है, जो खुद प्लेऑफ में पहुंचने की रेस से बाहर हो चुकी है लेकिन उसके हाथ में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की किस्मत है. 

दरअसल, मुंबई इंडियंस अपना आखिरी लीग मैच हार जाती है तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल होगा. मुंबई इंडियंस (MI) का आखिरी मैच दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ 21 मई को खेला जाना है. लेकिन इस मैच से पहले रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फैन्स खफा हो गए. 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान रोहित शर्मा ने कहा, ‘हम इस टूर्नामेंट को हाई-नोट पर खत्म करना चाहते हैं. साथ ही आखिरी मैच में हम कुछ नए खिलाड़ियों को मौका देना चाहेंगे, ताकि अगले सीजन के लिए तैयारियां शुरू हो सकें’. 


रोहित शर्मा का यही बयान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फैन्स को पसंद नहीं आया. कई फैन्स ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ऐसा जानबूझ कर किया जा रहा है, ताकि मुंबई इंडियंस अपना आखिरी मैच हार जाए और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस खत्म हो जाएं. 


सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने लिखा कि रोहित शर्मा पर पंजाब, बेंगलुरु और कोलकाता के फैन्स की नज़र है. जबकि मुंबई इंडियंस के फैन्स भी आने वाले मैच के लिए मज़े ले रहे हैं, फैन्स लिख रहे हैं कि मुंबई को अगला मैच हार जाना चाहिए ताकि आरसीबी प्लेऑफ में ना पहुंच पाए. 

 

 


गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस इस सीजन में अपने 10 मैच गंवा चुकी है और आईपीएल इतिहास की यह उसका सबसे बुरा प्रदर्शन है. वहीं अगर आरसीबी की बात करें तो टीम ने अभी तक 7 मैच जीते हैं, अगर आरसीबी गुजरात को हरा देती है और फिर मुंबई दिल्ली को हरा देती है तो बेंगलुरु के प्लेऑफ में पहुंचने का चांस हैं. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;