scorecardresearch
 

IPL 2022: कैप्टन रोहित शर्मा ने दिखाई पुरानी फॉर्म, ईशान किशन भी लय में लौटे

गुजरात टाइटन्स (GT) के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा और ईशान किशन का बल्ला जमकर बोला. दोनों ने पहले विकेट के लिए 7.3 ओवरों में 74 रनों की तूफानी साझेदारी की.

X
Rohit Sharma and Ishan Kishan (@IPL) Rohit Sharma and Ishan Kishan (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL में मुंबई-गुजरात के बीच मुकाबला
  • रोहित और ईशान ने खेली शानदार पारी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 51वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच मुकाबला हुआ. मुंबई के ऐतिहासिक ब्रेबोर्न स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह टक्कर थी. मुकाबले में मुंबई के फैन्स को रोहित शर्मा और ईशान किशन से शानदार शुरुआत की उम्मीद थी और उन्होंने कतई निराश नहीं किया.

कप्तान रोहित शर्मा ने 28 गेंदों पर ताबड़तोड़ 43 रनों की पारी खेली, जिसमें दो छ्क्के और पांच चौके शामिल थे. जब ऐसा लग रहा था कि रोहित बड़ा स्कोर करने जा रहे हैं, तभी राशिद खान की गेंद पर वह रिवर्स स्वीप मारने के प्रयास में एलबीडब्ल्यू. हालांकि मैदानी अंपायर ने रोहित को आउट नहीं दिया था, जिसके बाद गुजरात ने डीआरएस लेकर फैसला पलटवाया.

दोनों के बीच हुई 74 रनों की साझेदारी

दूसरे ओपनर ईशान किशन ने भी 29 गेंदों पर पांच चौके एवं एक छक्के की मदद से 45 रनों की पारी खेली. ईशान को अल्जारी जोसेफ ने राशिद खान के हाथों कैच आउट कराया.  रोहित शर्मा और ईशान किशन ने पहले विकेट के लिए 7.3 ओवरों में 74 रनों की तूफानी साझेदारी की.

रोहित ने बनाए हैं कुल 198 रन

मौजूदा सीजन में रोहित के नाम अबतक 10 मुकाबलों में महज 19.80 की औसत से 198 रन हैं और उनके बल्ले से कोई अर्धशतक नहीं निकला है. ईशान की बात करें तो आईपीएल 2022 के शुरुआती मुकाबलों में ईशान किशन शानदार फॉर्म में थे. ईशान ने दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले दो मैचों में क्रमश: नाबाद 81 और 54 रनों की पारी खेली. लेकिन इसके बाद उनकी लय बिगड़ गई थी. ईशान किशन ने 10 मुकाबलों में 30 की औसत से 270 रन बनाए हैं.

गुजरात को 178 का था टारगेट

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में छह विकेट पर 177 रन बनाए. रोहित-ईशान के अलावा आखिरी ओवरों में टिम डेविड ने  21 गेंदों पर नाबाद 44 रन बनाए, जिसमें 4 छक्के और दो चौके शामिल रहे. टिम डेविड के इस पारी की बदौलत ही मुंबई इंडियंस इस स्कोर तक पहुंच पाई. गुजरात टाइटन्स की ओर से राशिद खान ने सबसे ज्यादा दो खिलाड़ियों को आउट किया.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें