scorecardresearch
 

RR vs GT Final IPL 2022: फिर गूंजी रवि शास्त्री की आवाज़, क्लोजिंग सेरेमनी में जीता फैन्स का दिल

आईपीएल 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी में टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री का जलवा देखने को मिली. शास्त्री ने मौजूदा आईपीएल के जरिए कमेंट्री में वापसी की है.

X
Ravi Shastri Ravi Shastri
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL 2022 में क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन
  • रवि शास्त्री ने अपनी कमेंट्री से बांधा समां

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच फाइनल मैच से पहले क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन हुआ. इस सेरेमनी में रवि शास्त्री छाए रहे, जिन्होंने इस यादगार समारोह को होस्ट किया. टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने 'केमछो, अहमदाबाद कहकर क्लोजिंग सेरेमनी की शुरुआत की.

लगभग 50 मिनट के क्लोजिंग सेरेमनी में सबसे पहले रणवीर सिंह का परफॉर्मेंस देखने को मिला, जिन्होंने सबसे 83 मूवी के सॉन्ग 'जीतेगा जीतेगा' सॉन्ग पर डांस कर स्टेडियम में बैठे दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. रणवीर के बाद ऑस्कर विजेता एआर रहमान, नीति मोहन, मोहित चौहान के गीतों पर भी फैन्स जमकर झूमे.

रवि शास्त्री काफी साल बाद आईपीएल कमेंट्री में वापसी की है. रवि शास्त्री को क्रिकेट जगत में सबसे मनोरंजक खिलाड़ियों में से एक के रूप में जाना जाता है, जो हर पल को अपने तरीके से जीते हैं. अपने दौर के बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक शास्त्री कभी भी अपने मन की बात कहने से नहीं कतराते हैं. भारत के मुख्य कोच के रूप में उनका कार्यकाल काफी सफल रहा था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें