scorecardresearch
 

Preity Zinta IPL 2022: पति के साथ मैच देखने पहुंचीं प्रीति जिंटा, सिक्स पर दोनों ने दिया ऐसा रिएक्शन

पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा शनिवार को अपने पति जीन गुडइनफ के साथ मैच देखने पहुंचीं. दोनों ने अपनी टीम के लिए जमकर चीयर किया.

X
Preity Zinta, Gene Goodenough Preity Zinta, Gene Goodenough
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में पंजाब-राजस्थान का मैच
  • पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा भी रहीं मौजूद

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शनिवार को पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल्स (RR) का मुकाबला हुआ. पंजाब किंग्स ने इस मैच में पहले बैटिंग की. इस मुकाबले को देखने के लिए पंजाब किंग्स की सह-मालिक प्रीति जिंटा भी पहुंचीं. प्रीति जिंटा यहां अपने पति जीन गुडइनफ के साथ पहुंची थीं. 

पंजाब किंग्स की टीम जब पहले बैटिंग कर रही थीं, तब पति-पत्नी की जोड़ी ने जमकर अपनी टीम को चीयर किया. लियाम लिविंगस्टोन ने जब अपनी पारी का पहला छक्का मारा, तब प्रीति जिंटा और उनके हसबैंड जीन गुडइनफ खुशी से झूम उठे और दोनों ने स्टैंडिंग ओवेशन दी. 

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ कुछ वक्त पहले ही जुड़वां बच्चों के पैरेंट्स बने हैं. प्रीति और जीन की शादी साल 2016 में हुई थी. जीन गुडइनफ एक इंटरनेशनल कंपनी के साथ जुड़े हैं और बड़े पद पर हैं. 

प्रीति जिंटा इस सीजन के शुरू में अपनी टीम के लिए चीयर करने नहीं पहुंच पाई थीं. लेकिन पिछले दो-तीन मैच से वह लगातार अपनी टीम को चीयर करने पहुंच रही हैं. पंजाब किंग्स की टीम अगर राजस्थान रॉयल्स को हरा देती है तो उसके प्लेऑफ में पहुंचने के चांस ज्यादा होंगे. 

पंजाब किंग्स की प्लेइंग-11: जॉनी बेयरस्टॉ, शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग-11: जॉस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, शिमरॉन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें