scorecardresearch
 

Kumar Kartikeya IPL 2022: ‘बहुत अच्छा खेले..', नीता अंबानी ने पढ़े इस युवा प्लेयर की तारीफ में कसीदे

मुंबई इंडियंस को मिली पहली जीत के बाद ड्रेसिंग रूम का माहौल बेहतरीन है. नीता अंबानी ने भी टीम से जीत के बाद बाद की और सभी के लिए मैसेज शेयर किया. इसी दौरान नीता अंबानी ने कुमार कार्तिकेय की भी तारीफ की.

X
नीता अंबानी ने की कुमार कार्तिकेय की तारीफ नीता अंबानी ने की कुमार कार्तिकेय की तारीफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुंबई इंडियंस को मिली सीजन की पहली जीत
  • कुमार कार्तिकेय ने अपने प्रदर्शन से किया इम्प्रेस

पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस को इस सीजन में पहली जीत नसीब हो गई है. लगातार 8 मैच गंवाने के बाद मुंबई इंडिंयस ने शनिवार को हुए मैच में राजस्थान रॉयल्स को मात दी. मुंबई के लिए इस मैच में हीरो कुमार कार्तिकेय बने, जिन्होंने अपने 4 ओवर में सिर्फ 19 रन दिए और अहम मौके पर रन नहीं गंवाए. 

कुमार कार्तिकेय के इस प्रदर्शन से टीम मैनेजमेंट ही नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी भी काफी खुश हैं. नीता अंबानी ने कुमार कार्तिकेय के लिए स्पेशल मैसेज दिया. दरअसल, टीम की जीत के बाद जब नीता अंबानी और आकाश अंबानी ने सभी को संबोधित किया, तब उन्होंने कार्तिकेय से भी बात की. 

नीता अंबानी ने कुमार की तारीफ करते हुए कहा, ‘आप बहुत अच्छा खेले, बधाई हो. आप हमेशा ही ऐसे चमकते रहें’. नीता अंबानी ने जब कार्तिकेय से कुछ कहने को कहा, तब उन्होंने टीम के सपोर्ट के लिए शुक्रिया किया. 


24 साल के कुमार कार्तिकेय को मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था. उन्हें टीम का सपोर्ट मिला. यूपी के सुल्तानपुर से आने वाले इस स्पिनर ने पहले ही मैच में अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है. 

 

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के लिए यह सीजन बेहतरीन नहीं गया है. टीम को लगातार आठ हार झेलनी पड़ीं और अब उसके बाद एक जीत नसीब हुई है. ये भी खास दिन रहा क्योंकि इस दिन कप्तान रोहित शर्मा का जन्मदिन था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें