scorecardresearch
 

MS Dhoni eating bat: IPL में फिर बैट 'खाते' दिखे धोनी, वो ऐसा क्यों करते हैं..? हुआ खुलासा

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने 8 बॉल पर 21 रनों की पारी खेली. यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स ने 91 रनों के अंतर से जीता...

X
MS Dhoni eating bat (Twitter) MS Dhoni eating bat (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL 2022 सीजन में चेन्नई की चौथी जीत
  • दिल्ली कैपिटल्स को 91 रनों से शिकस्त दी

महेंद्र सिंह धोनी 40 साल की उम्र में भी क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर यह साबित किया है कि उम्र महज एक नंबर है. वह दोबारा कप्तानी संभालते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम को जीत की पटरी पर लेकर आए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ धोनी ने बल्ले से भी धमाल मचाया है.

हालांकि इसी मैच की एक फोटो भी वायरल हुई है, जिसमें धोनी अपने बैट को खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है, जब धोनी किसी बैट को मुंह से पकड़े दिखाई दिए हैं. इससे पहले भी कई बार वह बैट को खाते दिखे हैं. धोनी ऐसा क्यों करते हैं, इसका खुलासा टीम इंडिया में उनके साथी रहे अमित मिश्रा ने किया है.

'आप धोनी के बैट पर धागा-टेप निकला नहीं देखेंगे'

लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए यह खुलासा किया है. अमित ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'यदि आप यह सोच रहे हैं कि धोनी अपना बैट क्यों खा रहे हैं, तो आपको बता दें कि वह अपने बैट से टेप निकाल रहे हैं. वह अपने बैट को साफ रखना पसंद करते हैं. आप धोनी के बैट पर एक भी धागा या टेप लगा या निकला हुआ नहीं देखेंगे.'

अमित मिश्रा इस बार आईपीएल नहीं खेल रहे हैं. उन्हें मेगा ऑक्शन में किसी ने नहीं खरीदा था. हालांकि उन्होंने दिल्ली टीम के मालिक पार्थ जिंदल से कहा था कि वह टीम के लिए किसी भी भूमिका में उपलब्ध रहने के लिए हमेशा तैयार हैं. आईपीएल नहीं खेलने के चलते अमित मिश्रा इस समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. 

चेन्नई टीम ने दिल्ली को 91 रनों से हराया

चेन्नई ने रविवार को ही दिल्ली टीम के खिलाफ मैच खेला है. मैच में चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट गंवाकर 208 रन का स्कोर बोर्ड पर लगा दिया. टीम के लिए डेवॉन कॉन्वे ने 49 बॉल पर 87 और ऋतुराज गायकवाड़ ने 33 बॉल पर 41 रनों की पारी खेली.

209 रन के टारगेट के जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही औऱ टीम ने 36 रन पर ही दो विकेट गंवा दिए. आखिर में दिल्ली टीम सिर्फ 117 रन बनाकर सिमट गई और 91 रन से मैच गंवा दिया. मिचेल मार्श ने 25 और शार्दुल ठाकुर ने 24 रन बनाए. कोई बल्लेबाज 30 रन नहीं बना सका. मैच विनिंग पारी के लिए कॉन्वे को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें