scorecardresearch
 

Matthew Wade Angry Video IPL 2022: OUT दिए जाने पर भड़के मैथ्यू वेड, ड्रेसिंग रूम में की तोड़फोड़, हेलमेट फेंक कर मारा, Video

आईपीएल 2022 में गुरुवार को हुए मैच में गुजरात टाइटन्स के मैथ्यू वेड अंपायर के फैसले से खफा दिखे. पवेलियन जाते वक्त उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल और विराट कोहली से भी बात की. बाद में ड्रेसिंग रूम में उनका गुस्सा फूट पड़ा.

X
ग्लेन मैक्सवेल ने लिया था वेड का विकेट (@IPL) ग्लेन मैक्सवेल ने लिया था वेड का विकेट (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुजरात-बेंगलुरु मैच के दौरान हुआ विवाद
  • अंपायर के फैसले पर भड़क गए मैथ्यू वेड

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच अहम मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच का असर प्लेऑफ पर पड़ेगा, लेकिन यहां पर एक विवाद हो गया. गुजरात टाइटन्स के मैथ्यू वेड (Matthew Wade) आउट दिए जाने पर इतना खफा हो गए कि ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के बाद उन्होंने तोड़फोड़ करना शुरू कर दी.

गुजरात टाइटन्स की पारी के छठे ओवर में जब ग्लेन मैक्सवेल बॉलिंग करने आए तब दूसरी बॉल पर मैथ्यू वेड LBW आउट हुए. ग्लेन मैक्सवेल की लेंथ बॉल पर मैथ्यू वेड स्वीप खेलने लगे थे, लेकिन बॉल सीधा पैड पर लगी. फील्ड अंपायर ने इसे आउट दिया था.


मैथ्यू वेड ने यहां रिव्यू लिया और थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखने के बाद भी इसे आउट ही करार दिया. यहां पर ही मैथ्यू वेड खफा हो गए, पहले उन्होंने बॉलर ग्लेन मैक्सवेल से बात की. बाद में पवेलियन जाते वक्त उन्हें विराट कोहली के साथ बात करते हुए देखा गया. 

 

यहां क्लिक कर देखें मैथ्यू वेड को कैसे दिया गया था आउट

लेकिन बवाल तब हुआ, जब मैथ्यू वेड ड्रेसिंग रूम में पहुंचे. यहां पहुंचने के बाद उन्होंने गुस्से में हेलमेट फेंक कर मारा, इसके बाद बल्ला भी जमीन पर पटका. यहां तक कि मैथ्यू वेड बल्ले से कई चीज़ों को तोड़ते हुए भी दिखाई दिए. मैथ्यू वेड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया है.

आपको बता दें कि गुजरात टाइटन्स पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है और प्वाइंट टेबल में नंबर-1 पर है. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए यह मैच काफी अहम है, क्योंकि अगर वह जीत जाती है तो उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ जाएंगी.  

अगर मैथ्यू वेड की बात करें तो वह इसी साल गुजरात टाइटन्स के साथ जुड़े हैं और काफी वक्त के बाद उनकी आईपीएल में वापसी हुई है. मैथ्यू वेड इस सीजन में फेल साबित हुए हैं, अभी तक खेले गए 8 मैच में मैथ्यू वेड सिर्फ 114 रन ही बना पाए हैं. गुजरात टाइटन्स ने उन्हें 2.40 करोड़ रुपये में खरीदा था.  


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें