scorecardresearch
 

LSG vs PBKS: लखनऊ सुपर जायंट्स को लेकर आई दुखद खबर, रोड एक्सीडेंट में चोटिल हुए सीईओ रघु अय्यर

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम इस समय अंकतालिका में चौथे पायदान पर है. केएल राहुल की अगुवाई में लखनऊ ने अबतक इस सीजन में आठ मैच खेलकर पांच में जीत हासिल की है.

X
LSG Team (@IPL)
LSG Team (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL में आज लखनऊ-पंजाब का मैच
  • लखनऊ के सीईओ को लगी चोट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में शुक्रवार को पंजाब किंग्स (PBKS) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच टक्कर है. पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला होना है. इस मुकाबले से पहले एक लखनऊ सुपर जायंट्स के खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

टीम के सीईओ चोटिल

दरअसल, टीम के सीईओ रघु अय्यर सड़क दुर्घटना में चोटिल हो गए हैं. रघु अय्यर कार में सवार होकर लखनऊ सुपर जायंट्स टीम बस के साथ मुंबई से पुणे की यात्रा कर कहे थे, तभी रास्ते में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. अय्यर के अलावा टीम के मेंटर गौतम गंभीर के पीएस गौरव अरोड़ा और एक अन्य शख्स को दुर्घटना में चोट लगी, लेकिन अब सभी सुरक्षित हैं.

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम इस समय अंकतालिका में चौथे पायदान पर है. केएल राहुल की अगुवाई में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अबतक इस सीजन में आठ मैच खेलकर पांच में जीत हासिल की है.

शानदार फॉर्म में हैं केएल राहुल

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए कप्तान केएल राहुल ने शानदार खेल दिखाया हैं. केएल राहुल मौजूदा सीजन में अबतक दो शतक जड़ चुके हैं.  केएल राहुल ने  मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम के पिछले मुकाबले में गेंदबाजों की भरपूर धुनाई करते हुए 62 गेंदों पर नाबाद 103 रनों की पारी खेल दी. अपनी इस शानदार पारी में राहुल ने 12 चौके और 4 छक्के उड़ाए.

उससे पहले राहुल ने मुंबई इंडियंस के ही खिलाफ इस सीजन का अपना पहला शतक जड़ा था. तब भी उन्होंने नाबाद 103 रनों की पारी खेली थी. मतलब राहुल ने इस सीजन अपने दोनों शतक एक ही टीम के खिलाफ लगाए और दोनों में उनका स्कोर एक समान रहा. साथ ही दोनों ही शतकीय पारी में वह नाबाद लौटे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें