scorecardresearch
 

Kuldeep Yadav IPL 2022: 'हर जगह मत...', कुलदीप यादव ने ट्रोलर को लिया आड़े हाथ

कुलदीप यादव मौजूदा आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. खास बात यह है कि दिल्ली कैपिटल्स ने मौजूदा आईपीएल में जो चार मैच जीते हैं, उन सभी में कुलदीप 'प्लेयर ऑफ द मैच' रहे.

X
Kuldeep Yadav (@IPL) Kuldeep Yadav (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शानदार फॉर्म में चल रहे कुलदीप यादव
  • अबतक चटकाए हैं कुल 17 विकेट

टीम इंडिया एवं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार (30 अप्रैल) को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस अवसर पर भारतीय कप्तान को दुनिया भर के फैन्स एवं क्रिकेटर्स ने मुबारकबाद दीं. चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव भी रोहित को बर्थडे विश करने में कहां पीछे रहने वाले थे.

कुलदीप यादव ने ट्विटर पर रोहित को बधाई देते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे रोहित भाई. हमेशा आपका सपोर्ट मिला है. हमने साथ में जो भी मस्ती की है और आने वाली सभी शानदार मेमोरीज के लिए चीयर्स. अपने दिन का लुत्फ उठाएं.'

कहानी में उस समय ट्विस्ट आ गया जब एक यूजर ने कुलदीप को इस ट्वीट के बहाने ट्रोल करने की कोशिश की. यूजर ने ट्वीट किया, 'केएल को भाई, रोहित को स्किप और पंत को धोनी जैसा शांतचित. ये आदमी अपनी कामयाबी के नशे में है. उम्मीद करता हूं कि वह जल्दी ही ठीक हों.'

इसके बाद कुलदीप यादव ने उस यूजर्स को करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी.

कुलदीप यादव मौजूदा आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. अबतक 9 मैचों में 15.82 की एवरेज से 17 विकेट चटकाए हैं. खास बात यह है कि दिल्ली कैपिटल्स ने मौजूदा आईपीएल में जो चार मैच जीते हैं, उन सभी में उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड मिला. कुलदीप आईपीएल के पिछले सीजन में कोलकाता  नाइट राइडर्स (KKR) का हिस्सा थे, जहां उन्हें एक भी मैच खेलने को नहीं मिला था.

चहल भी शानदार टच में

आईपीएल 2022 में टीम इंडिया में कुलदीप के टीममेट युजवेंद्र चहल भी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे हैं. चहल ने 9 मुकाबलों में अबतक 19 विकेट चटकाए हैं और वह फिलहाल पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे हैं. दोनों खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि  आने वाले दिनों में अब 'कुलचा' नाम से मशहूर यह जोड़ी फिर से टीम इंडिया के लिए खेलेगी. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें