scorecardresearch
 

KL Rahul Birthday: केएल राहुल ने 'Waka Waka' किया हार्दिक के बेटे के साथ डांस, देखें वीडियो

गुजरात टाइटन्स (GT) के कप्तान हार्दिक पंड्या ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल को जन्मदिन की बधाई दी है. हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है.

X
केएल राहुल-अगस्त्य-हार्दिक केएल राहुल-अगस्त्य-हार्दिक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हार्दिक ने केएल राहुल को दी बधाई
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये पोस्ट

टीम इंडिया के बल्लेबाज एवं लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल आज (18 अप्रैल) अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान को उनके टीममेट, प्रशंसक और पूर्व क्रिकेटर्स बर्थडे विश कर रहे हैं. इसी कड़ी में केएल राहुल के दोस्त एवं गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

हार्दिक पंड्या ने कर्नाटक के बल्लेबाज को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्यारा-सा वीडियो साझा किया. वीडियो में हार्दिक के बेटे अगस्त्य को केएल राहुल की गोद में बैठे देखा जा सकता है. साथ ही हार्दिक, अगस्त्य और राहुल शकीरा के प्रसिद्ध गीत 'वाका वाका' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को राहुल की गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ने शूट किया था. हार्दिक पंड्या ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरे भाई. दो फेवरेट लड़कों की ओर से ढेर सारा प्यार.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

केएल राहुल ने भी वीडियो का जवाब देते हुए कहा, 'धन्यवाद भाई. अग्गी (अगस्त्य) मेरा नंबर-1 है, सॉरी.'केएल राहुल

केएल राहुल ने हाल ही में अपने आईपीएल करियर का सौवां मुकाबला खेला था. उस मुकाबले मे राहुल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए नाबाद 103 रनों की पारी खेल दी थी. इसके साथ ही राहुल आईपीएल इतिहास में ऐसे पहले खिलाड़ी बन गए थे, जिन्होंने अपने सौवें मुकाबले में शतक जड़ा हो. केएल राहुल ने मुंबई के खिलाफ 9 चौके लगाए और इसी के साथ उनके आईपीएल में 300 चौके भी पूरे हो गए थे.

हार्दिक पंड्या की बात करें, तो वह इंजरी के चलते गुजरात टाइटन्स के पिछले मैच मे भाग नहीं ले सके थे. हार्दिक की अनुपस्थिति में राशिद खान ने टीम की कप्तानी संभाली थी, जहां गुजरात ने आखिरी ओवरों में सीएसके के खिलाफ तीन विकेट से रोमांचक जीत हासिल की.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें