scorecardresearch
 

Kieron Pollard IPL 2022: इस स्टार रिटेन प्लेयर को रिलीज़ कर सकती है मुंबई इंडियंस, आकाश चोपड़ा का दावा

मुंबई इंडियंस इस सीजन में सबसे फिसड्डी टीम साबित हुई. प्वाइंट टेबल में मुंबई इंडियंस 10वें नंबर पर रही, ऐसे में अब कयास लगाए जाने लगे हैं कि टीम कुछ बड़े बदलाव कर सकती है.

X
Kieron Pollard (@IPL) Kieron Pollard (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का रहा बुरा हाल
  • कायरन पोलार्ड हो सकते हैं रिलीज़: आकाश चोपड़ा

इंडियन प्रीमियर लीग-2022 (IPL) की प्वाइंट टेबल में दसवें नंबर पर रहने वाली मुंबई इंडियंस (MI) बड़ा बदलाव कर सकती है. पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने आईपीएल इतिहास में अपना सबसे बुरा प्रदर्शन किया, जिसके बाद टीम मंथन के मोड में है. पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का कहना है कि मुंबई इस सीजन में कायरन पोलार्ड को रिलीज़ कर सकती है. 

कायरन पोलार्ड इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए और सिर्फ 144 रन ही बना पाए. कायरन पोलार्ड उन चार खिलाड़ियों में शामिल थे, जिन्हें मुंबई इंडियंस ने रिटेन किया था. मुंबई इंडियंस ने कायरन पोलार्ड को 6 करोड़ रुपये में रोका था. 

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का कहना है कि शायद हमने कायरन पोलार्ड का आखिरी सीजन देख लिया है. अगर वह कायरन पोलार्ड को रिलीज़ करते हैं, तो 6 करोड़ रुपये फ्री होंगे. इसके अलावा मुंबई इंडियंस मुरुगन अश्विन (1.6 करोड़), टायमल मिल्स (1.5 करोड़) और जयदेव उनादकट (1.3 करोड़) को भी रिलीज़ कर सकते हैं. 

आपको बता दें कि कायरन पोलार्ड 35 की उम्र पार कर चुके हैं, खराब फॉर्म से जूझ रहे कायरन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से भी संन्यास ले चुके हैं. ऐसे में वह आईपीएल के अगले सीजन में दिखेंगे या नहीं इसपर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. मुंबई इंडियंस ने लगातार पोलार्ड को सपोर्ट किया है और वह टीम के लिए बड़े प्लेयर साबित हुए हैं. 

मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में 10 मैच गंवा दिए और प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम हुई. कायरन पोलार्ड जैसे प्लेयर्स के अलावा टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी बड़ी पारियां खेलने में असफल साबित रहे, यही कारण रहा कि टीम का हार बुरा होता गया. अगले सीजन में टीम के साथ जोफ्रा आर्चर भी जुड़ेंगे, ऐसे में टीम मजबूत हो सकती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें