scorecardresearch
 

Pollard-Bravo IPL 2022: दो लीजेंड का दोस्ताना, ड्वेन ब्रावो ने मारी बॉल तो कायरन पोलार्ड ने चूम लिया सिर

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मुकाबले में ज़बरदस्त जंग देखने को मिली. लेकिन वेस्टइंडीज़ के दो क्रिकेटर मैदान पर मस्ती करते हुए भी नज़र आए. पोलार्ड और ब्रावो का ये अंदाज़ देखिए...

X
Kieron Pollard-Dwane Bravo (@IPL) Kieron Pollard-Dwane Bravo (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में चेन्नई-मुंबई का मुकाबला
  • ड्वेन ब्रावो-कायरन पोलार्ड का दिखा दोस्ताना अंदाज़

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में 21 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का मुकाबला हुआ. मुंबई इंडियंस की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी, उस वक्त दो दिग्गजों के बीच मज़ेदार बैंटर देखने को मिला. मुंबई इंडियंस के कायरन पोलार्ड और चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो जब आमने-सामने आए, तो फैन्स को काफी ड्रामा देखने को मिला. 

दोनों ही वेस्टइंडीज़ से आते हैं और बढ़िया दोस्त हैं. जब कायरन पोलार्ड बैटिंग करने आए, तब ड्वेन ब्रावो ही बॉलिंग कर रहे थे. इसी दौरान ब्रावो की बॉल पर जब पोलार्ड ने डिफेंस किया तो बॉल सीधा ब्रावो के पास पहुंची.

ऐसे में उन्होंने बॉल को विकेटकीपर के पास वापस थ्रो कर दिया, जो पोलार्ड के बिल्कुल पास से ही निकली. इसके तुरंत बाद कायरन पोलार्ड आगे बढ़कर आए और ड्वेन ब्रावो को गले लगाते हुए उनके सिर को चूम लिया. 
 

इसके बाद भी दोनों की मैदान पर मस्ती जारी रही थी. वहीं, मैच शुरू होने से पहले ड्वेन ब्रावो ने कायरन पोलार्ड के पैर छुए थे. दोनों खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन के दौरान हंसी-मज़ाक करते हुए नज़र आए थे. बता दें कि कायरन पोलार्ड ने मैच से एक दिन पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेकर हर किसी को हौरान कर दिया था. 

 

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कायरन पोलार्ड ने सिर्फ 14 रन बनाए. कायरन पोलार्ड सिर्फ 9 बॉल खेल पाए, जिसमें उन्होंने एक छक्का लगाया. कायरन पोलार्ड को एमएस धोनी ने एक शानदार फील्ड सेट कर ट्रैप किया और कैच आउट करवाया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;