scorecardresearch
 

Kamran Akmal IPL 2022: पाकिस्तानी प्लेयर ने राजस्थान रॉयल्स को किया विश, जीता था पहला IPL खिताब

पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने राजस्थान रॉयल्स के लिए अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं. कामरान अकमल आईपीएल 2008 की विनिंग टीम का हिस्सा थे.

X
Kamran Akmal (IPL 2008) Kamran Akmal (IPL 2008)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजस्थान रॉयल्स की टीम 14 साल बाद फाइनल में
  • कामरान अकमल ने भेजीं अपनी शुभकामनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग-2022 का फाइनल मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच खेला जा रहा है. राजस्थान रॉयल्स की टीम 14 साल के बाद आईपीएल फाइनल में पहुंची है, ऐसे में टीम की कोशिश है कि खिताब के सूखे को खत्म किया जाए. 2008 में राजस्थान रॉयल्स ने खिताब जीता था, उस टीम का हिस्सा पाकिस्तानी खिलाड़ी कामरान अकमल ने टीम के लिए संदेश भेजा है. 

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने ट्वीट कर लिखा कि राजस्थान रॉयल्स को फाइनल में देखकर खुशी हुई. राजस्थान रॉयल्स के फैन्स और टीम मैनेजमेंट को बधाई. राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटन्स को शुभकामनाएं. क्योंकि मैं राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा था, इस वजह से मैं चाहता हूं कि राजस्थान रॉयल्स ही जीते. 

आपको बता दें कि आईपीएल 2008 यानी पहले सीजन में पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया था. राजस्थान रॉयल्स ने शेन वॉर्न की अगुवाई में आईपीएल का खिताब जीता था, तब टीम में कामरान अकमल, सोहेल तनवीर जैसे पाकिस्तानी खिलाड़ी भी थे. सोहेल तनवीर ही पहले सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर थे. 

अगर आईपीएल 2022 की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स की टीम धमाकेदार खेल दिखाते हुए फाइनल में पहुंची है. संजू सैमसन की अगुवाई में टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया है. राजस्थान रॉयल्स के लिए इस सीजन में जोस बटलर ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं, वही सीजन में ऑरेन्ज कैप को थामे हुए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें